Good News,निगेटिव आई कोरोना संदिग्ध 5 मरिजो की जांच रिर्पोट | Shivpuri news

शिवपुरी। इस कोरोना वायरस के फैलने जैसे डरावने समय में कोरोना को लेकर शिवपुरी के लिए एक Good News आई हैंं। बताया जा रहा है कि जिले के कोरोना संदिग्ध 5 मरीजो स्वास्थय विभाग ने शुक्रवार को सैंपल लिए थे। उनकी आज जांच रिर्पोट निगेटिव आई हैंं।

जानकारी के अनुसार ट्रेन से खनियांधाना में कोरोना लेकर आए समीर को कोरोना पॉजीटिव आने के कारण उसके पिता अय्यूब अली को भी शिवपुरी जिला अस्पताल के क्वारंटाईन सेंटर में भर्ती कराते हुए अय्यूब अली का शुक्रवार को सैंपल लिया गया था।

वही पोहरी में नोएडा से लोटी युवती छाया शर्मा (29) पुत्री परमानंद शर्मा निवासी खादी भंडार कृष्ण गंज पोहरी को लक्षण आने की वजह से शिवपुरी जिला अस्पताल लाकर सैंपल लिए हैं। दोनों को ही क्वारंटाइन सेंटर शिवपुरी में भर्ती कर लिया था।

इसी तरह बांसखेड़ी गांव में पप्पू आदिवासी और संतोष आदिवासी का सैंपल लिया था। पप्पू आगरा से लौटकर आया था और उसी के संपर्क में संतोष रहा। वहीं फतेहपुर शिवपुरी के गुलशन जाटव का भी सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था। इन सभी कोरोना संदिग्ध मरीजो की जांच रिर्पोट आज ग्वालियर से Good News लेकर आई हैं। सभी मरीजो की जांच में covid 19 निगेटिव पाया गया हैं।