ट्रक मालिक को सीवर में धक्का देकर ड्रायवर फरार | Shivpuri news

शिवपुरी। खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र से आ रही हैं कि झांसी रोड स्थित चांद पाठा तालाब के पास रविवार-सोमवार की रात करैरा से लौट रहे एक ट्रक का डीजल खत्म हो गया। ट्रक मालिक ने ट्रक ड्रायवर से डीजल लाने के लिए पैसे मागे तो वह उसे निर्माणाधीन सीवर के गढडे में धक्कार देकर फरार हो गया। 

बैराड़ निवासी सम्मी खां पुत्र नबाव खां (34) ने बताया कि वह अपने ट्रक ड्राइवर कल्लन के साथ रात में करैरा से बैराड़ लौट रहा था, तभी बांकड़े मंदिर से आगे चल कर ट्रक का डीजल खत्म हो गया। सम्मी खां ने डीजल के लिए ड्राइवर पर रखे भाड़े के 20 हजार रुपए में रुपए मांगे तो ड्राइवर ट्रक छोड़कर भागने लगा।

वह उसे पकड़ने दौड़ा तो ड्राइवर कल्लन ने मुझे धक्का मारकर  निर्माणाधीन 15 फीट गहरे सीवर के गड्ढे  में गिरा दिया और भाग गया। गड्ढे में गिरे सम्मी खां ने दूसरा ट्रक लेकर पीछे आ रहे अपने पार्टनर साबिर खां को अपने मोबाइल से फोन कर पूरी घटना बताई। इस पर साबिर खां ने मौके पर पहुंचकर पहले निर्माणाधीन सीवर के गड्ढे में गिरे शम्मी को निकालने का प्रयास किया।

जब सफलता नहीं मिली तो डायल 100 पुलिस को फोन लगाकर सूचना दी। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सम्मी को सीवर गड्ढे से बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया, जहां सम्मी खां का उपचार किया जा रहा है।