घर के आसपास विदेश से आने वालों की सूचना तत्काल प्रशासन को दे: SDM आशीष तिवारी | Shivpuri News

शिवपुरी। नोबेल कोरोना वायरस (कोविड-19) से बचाव एवं सावधानियों हेतु प्रशासनिक अमला पूरी तरह से सक्रिय  दिखाई दे रहा है। आज कोलारस एसडीएम (आईएएस) आशीष तिवारी ने आमजन को जागरूक करते हुए अपील की है। श्री तिवारी ने अपील करते हुए आमजन से कहा है कि अगर आपके घर या घर के आसपास कोई भी नजदीकी रिश्तेदार या अन्य कोई भी व्यक्ति विदेश से या बाहर से आता है तो उसकी जानकारी तत्काल पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को दें।

जिससे उनकी जाँच कराई जा सके,अन्यथा की स्थिति में आप कार्रवाई की जद में आ सकते हैं। श्री तिवारी ने आमजन से अपील करते हुए यह संदेश दिया है कि घर से बाहर न निकले, घर से अति आवश्यक एवं विशेष परिस्थितियां हो, तभी बाहर निकले,भीड़भाड़ वाले स्थानों पर ना जाएं तथा कहीं भीड़भाड़ एकत्रित न करें, मुंह पर फेस मास्क तथा सैनिटाइजर इत्यादि का उपयोग कर संक्रमण से बचे।

श्री तिवारी ने कहा है कि कोरोना से डरने की नही बल्कि कोरोना से लडऩे और इससे सतर्क रहते हुए सावधानी बरतने की आवश्यकता है और यही बचाव है। गौरतलब है कि बीतेरोज डीएम अनुग्रह पी एवं पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के द्बारा नोबेल कोरोना वायरस (कोविड-19) से बचाव एवं सावधानियों हेतु शहर के हर क्षेत्र से जन जागरूकता रैली निकाली गई थी।