शिवपुरी और बदरवास में मिले CORONA के संदिग्ध, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लिया सैंम्पल

बदरवास। पूरे विश्व में कोरोना बायरस को लेकर हाहाकार मची हुई है। इस बायरस से कल तक मध्यप्रदेश अछूता था। परंतु जबलपुर में एक साथ चार मरीज मिलने से प्रशासन में हडकंप मच गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम लगातार मरीजों की जांच कर रही है। इसी के चलते प्रशासन को जिले में दो संदिग्ध मिले है। जिन्हें प्रशासन ने अपनी निगरानी में ले लिया है। दोनों ही विदेश से लौट कर आए है।

जानकारी के अनुसार पहली जानकारी पीएस होटल के पास से आई। जहां निवासरत दीपक शर्मा बीते दिनों दुवई से लौट कर आए हुए है। जहां शिवपुरी आते ही प्रशासन ने इनकी स्कैनिंग की। जिसमें इसमें कोरोना के लक्षण मिले। जिला मलेरिया अधिकारी लालजू शाक्य ने बताया है कि दीपक शर्मा की सूचना पर हमारी टीम इन्हें लेकर आ गई है। जिनका सैम्पल लिया गया है। इनकों जिला चिकित्सालय की आईसोलेशन वार्ड में रखा गया है।

वही बदरवास में मेडिकल डाक्टरों की टीम एवं पुलिस प्रशासन पहुंचा मौके पर विदेश से लौटे युवक की जांच कर अपनी निगरानी में लिया गया हैं। बताया गया है कि वैभव पुत्र पंकज गोयल जो बांग्लादेश से बीती रात ही लौट कर अपने घर आया। इसके घर पर टीम ने पहुंचकर युवक का परीक्षण कर उसे  को अपनी निगरानी में ले लिया हैं।