कोरोना वायरस: हाथ धोकर ही थाने में आए लोग, थाना प्रभारी ने दिया संदेश | pohri news

पोहरी। कोरोना बायरस के संक्रमण को लेकर पूरे देश मे कोहराम मचा रखा है जिससे बचाव हेतु जनता से सीधा संवाद किया जा रहा है। इसी क्रम में शिवपुरी जिले के पोहरी अनुभाग के छर्च थाना प्रभारी राजेन्द्र शर्मा ने कोरोना वायरस को लेकर सावधानी बरतने की अपील की साथ ही क्षेत्र की जनता से अनावश्यक घरों से बाहर ना निकलने को कहा।

कोरोना वायरस संक्रमण का लगातार कहर बढ़ रहा है जिसे साशन-प्रसाशन लगातार लोगो को बचाव हेतु जानकारी देने में लगे हुए है। ऐसे में छर्च थाना परिसर में वायरस से बचाव हेतु साबुन-सेनेटाइजर से हाथ धुलने के बाद ही प्रवेश किया जा रहा है।
थाना प्रभारी द्वारा लोगो को समझाइश दी गई कि बचाव ही आपकी सुरक्षा है। कोरोना वायरस के बचाव हेतु खुद को सुरक्षित रखे और संक्रमण के लक्षण लगे तो तुरंत डॉक्टर से संपर्क करे।

वहीं कल जनता कर्फ्यू को लेकर साशन-प्रसाशन द्वारा लोगो को समझाइश दी जा रही है साथ ही वायरस से बचाव के लिए भीड़-भाड़ से दूर रहने की समझाइश दी जा रही है। थाना प्रभारी राजेन्द्र शर्मा द्वारा लोगो को जनता कर्फ्यू का पालन करने की अपील की है साथ ही अनावश्यक घर से बाहर न निकलने की कहा है।

इनका कहना है कि
राजेन्द्र शर्मा थाना प्रभारी छर्च का कहना है कि पूरे देश मे कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता जा रहा है जिससे बचाव करने अपील लोगो से की है। थाना परिसर में भी साबुन-सेनेटाइजर रख दिया है जिससे हाथ-धुलते रहे।