वार्डन का आंतक: मैडम की मार से छात्रा का टूटा पैर,पति भी घुस आता है छात्रावास में VIDEO

शिवपुरी। खबर राजीव गांधी शिक्षा मिशन के अतंर्गत चलने वाले इंदार के बालिका छात्रावास से वार्डन के आतंक के खिलाफ आ रही हैं। बताया जा रहा हैं कि छात्रावास की वार्डन ने 7वीं क्लास की छात्रा के साथ मारपीट कर दी। जिससे उसके पैर में फैक्चर तक आ गया।

पीडित छात्रा के दादा ने बताया कि छात्रावास की वार्डन आशा रघुवंशी की शिकायत 2 बार जनसुनवाई में कर चुके है और विभाग को भी लेकिन आशा रघुवंशी के खिलाफ कोई कार्यवाही नही हुई हैं उल्टे छात्रावास की वार्डन का जुल्म मासूम छात्राओ के साथ बडता जा रहा हैं। इतना ही नही पुरूष प्रतिवधिंत क्षेत्र बालिका छात्रावास में छात्रावास वार्डन के पति भी छात्राओ से अभद्रता कर गाली ग्लौच तक करने की खबर आ रही हैं।

जानकारी के अनुसार इंदार के बालिका छात्रावास की 3 छात्राए अपने परिजनों के साथ छात्रावास के वार्डन की शिकायत करने आज कलेक्ट्रट पहुंची। कलेक्टर शिवपुरी अनुग्रह पी उस समय कलेक्ट्रेट में उपस्थित नही थी। इस कारण यह छात्रा एडीएम से जाकर मिली और अपना शिकायती आवेदन सौपा। एडीएम ने इस मामले की जांच कराने की बात कही हैं।

प्रार्थी रामवीर जाटव निवासी ग्राम चकरामपुर की पुत्री कु. मुस्कान जाटव जो कि बालिका छात्रावास ग्राम इन्दार में निवास करती है मेरी पुत्री के साथ अमानवीय व्यवहार छात्रावास अधीक्षिका आशा रघुवंशी द्वारा किया जाता है।

यह कि रूबी जाटव देवीलाल जाटव निवासी बेगमा पुत्री की लागातार जान से मारने की धमकी दी जाती है। इसके पूर्व उमा लोधी/हरज्ञान लोधी की पुत्री को बडी बेरहमी से पिटाई की गई थी जिससे लडकी का पैर फैक्चर हो गया था। जिसकी रिर्पोट मेडीकल सहित संलग्न है।

छात्रा मुस्कान जाटव ने बताया कि वार्डन मेंडम के पति छात्रावास में आकर हम छात्राओ के साथ अभद्रता करते है हमारे साथ गालीग्लौच करते हैं। इस मामले में बताया जा रहा हैं कि छात्रावास की वार्डन ओर सहायक वार्डन के कारण छात्रावास की छात्राओ का पीसना हैं।