नाली का पानी घर के आगे फैलने की शिकायत पडी मंहगी, महिला से हसिया से हमला | Shivpuri News

शिवपुरी। जिले के सीहोर थाना क्षेत्र ग्राम नैनागिर में एक महिला ने अपने परिवार के दो सदस्यों के साथ मिलकर पड़ोस में रहने वाली एक सजातीय महिला पर हसिया से हमला बोलकर घायल कर दिया। घटना आरोपियों के घर का गंदा पानी सडक़ पर फैलने के कारण घटित हुई। पीडि़ता ने मामले की शिकायत थाने पहुंचकर दर्ज कराई है। पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 323, 294, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार गीता पत्नी तीतुरिया जाटव निवासी नैनागिर बीती शाम अपने घर पर थी। उसी समय आरोपी अनीता जाटव ने नाली में घर का गंदा पानी छोड़ दिया। चूकि नाली जाम थी इस कारण वह गंदा पानी नाली से निकलकर पीडि़ता के घर के आगे  जमा हो गया। जिसे देखकर वह इसकी शिकायत करने आरोपी अनीता जाटव के घर पहुंची और दोनों के बीच कहासुनी हो गई।

यह देख घर में मौजूद आरोपी राकेश जाटव और गजराज सिंह जाटव भी वहां आ गए और तीनों ने मिलकर गीता के साथ मारपीट कर दी। एक आरोपी ने गीता पर हसिया से हमला कर उसे घायल कर दिया। बाद में पीडि़ता किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर वहां से भागी और परिवार के सदस्यों के पास पहुंचकर उसने घटना की जानकारी दी। पीडि़ता खून से लथपथ थी इस कारण परिजन उसे अस्पताल ले गए और बाद में पुलिस थाने लेकर पहुंचे। जहां पुलिस ने शिकायत के बाद प्रकरण दर्ज कर लिया।