वीडियो वायरल: नपा सीएमओ की फिसली जुबान कहा कि कलेक्टर हैं यहां की प्रभारी मंत्री | Shivpuri News

शिवपुरी। बीते रोज शिवपुरी की सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल जमकर हो रहा हैं,इस वीडियो में सीएमओ नगर पालिका अपने अधीनस्थ कर्मचारी से किसी फाईल के मामले को लेकर कह रहे हैं कि कलेक्टर है यहां की प्रभारी मंत्री।

दरसल हुआ यह था कि यह सीएमओ की अपने अधीनस्थ से बीतचीत करते हुए जुबान फिसल गई और गलत शब्द का उच्चारण हो गया। बताया जा रहा हैं कि बीते रोज नगर पालिका के स्टोर कक्ष में बैठे सीएमओ केके पटेरिया ने अपने एक अधिनस्थ से कह रहे थे कि अभी यहां की प्रभारी मंत्री को तो आ जाने दो यहां की कलेक्टर है मेन प्रभारी मंत्री।

सीएमओ के अपने अधिनस्थ के साथ चल रहे इस वार्तालाप के वीडीयो के बाद वायरल हो गया। चूकि अब जल्द ही कलेक्टर नपा के प्रशासक का चार्ज लेने वाली हैं, इसलिए नपा के दफ्तरों में फाइलें निपटाने का काम भी तेजी से चल रहा है।

अभी नगर पालिेका में प्रशासक का चार्ज जिला पंचायत सीईओ इसलिए लिए हुए थे, क्योंकि कलेक्टर अवकाश पर हैं। अब जब कलेक्टर अनुग्रह पी अवकाश से वापस आकर नपा में प्रशासक का प्रभार लेने के साथ ही वहां की कार्यप्रणाली का अवलोकन करेगी, इसलिए नपा के जिम्मेदार अपने ढुलमुल रवैये को दुरूस्त करने में पिछले कई दिनों से महनत कर रहे हैं।

नपा में स्थित कक्षों की साफ सफाई होने के साथ ही वहां फाइलों पर चढी धूल भी साफ की जा रही है, अलमारियों में फाइलों सहित अन्य दस्तावेजों को झाड-पीछ कर व्यावस्थित किया जा रहा है। नपा के दफ्तरों में चल रहे इस सफाई अभियान को देखने के लिए सीएमओ भी जाकर तैयारी का जायजा ले रहे हैं।

इस क्रम में शुक्रवार को जब सीएमओ नपा के स्टोर कक्ष में पहुंचे तो वहां उनके पास एचओ गोविंद भार्गव भी बैठे थे, तभी नपा बाबू कुछ फाईले लेकर आया और बोला कि यह काम प्रभारी मंत्री ने कहा था, तो यह सुनकर सीएमओ बोले कि अभी किसी दूसरे काम की बात नहीं की जाए।

अभी कलेक्टर मेडम को आ जाने दो, वो ही हैं यहां की प्रभारी मंत्री। तब बाबू ने कहा कि रेड लाइट एरिया की फाईल थी, जिसके लिए प्रभारी मंत्री कह गए थे। हालाकिं बाद में सीमओ ने रेड लाइट एरिया की फाइल मंगवाकर उसे कंपलीट करने की बात हुए हस्ताक्षर कर दिए।