सीवर लाइन खुदाई के तुरंत बाद ही सड़क की मरम्मत कराएं: सांसद | Shivpuri news

शिवपुरी। शहर की सड़कें खुदी पड़ी हैं। इससे आमजन परेशान हो रहे हैं। आप सब क्या कर रहे हैं। सीवर लाइन के लिए खुदाई के तुरंत बाद सड़क की मरम्मत कराएं। लापरवाही करने वालों पर कार्रवाई करें। यह निर्देश कलेक्टर ने शुक्रवार को सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में सांसद डॉ.केपी यादव ने दिए।

सांसद ने अिधकारियों को निर्देश देते हुए कहा है कि पिछले वर्ष की तुलना में सड़क दुर्घटनाओं की संख्या में कमी हो इसके लिए ऐसे स्थानों को चिह्नित करें जहां दुर्घटनाएं अधिक होती हैं। अभी ऐसे 20 ब्लैक स्पॉट आपने चिह्नित किए हैं, जहां दुर्घटनाएं अधिक होती हैं। वहां साइन बोर्ड लगाएं और अन्य सुरक्षात्मक उपाय करें।

बैठक में सांसद ने कहा कि स्कूली वाहनों में क्षमता से अधिक बच्चें न बैठाए जाएं। सभी वाहन संचालक इसका ध्यान रखें। सर्वोच्च न्यायालय के निर्देशों का पालन कर स्पीड गवर्नर, सीसीटीवी कैमरा आदि बसों में लगवाए।

फसलें खराब हुई हैं दिलवाएंगे मुआवजा: बदरवास के ग्राम अकाझिरी, धंधेरा, भिलारी, इचोनिया में हुए नुकसान का मुआयना करने शुक्रवार को सांसद डॉ. केपी यादव पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बर्बाद हुईं फसलों को देखा और पीड़ित किसानों से कहा कि आपकी मदद की जाएगी मुआवजा दिलवाने के लिए प्रयास किए जाएंगे।