पदोन्नति में आरक्षण और एट्रोसिटी एक्ट में संशोधन को लेकर नाराज सपाक्स, सौंपा ज्ञापन | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। पदोन्नति में आरक्षण का मामला माननीय सुप्रीम कोर्ट में चल रहा और एट्रोसिटी एक्ट में जब 2016 के बाद संशोधन हुआ तो उससे एट्रोसिटी एक्ट की घटनाओं में काफी इजाफा हुआ है महज 5 से 22 प्रतिशत तक के मामले ही प्रमाणित होंगें जबकि शेष 85 प्रतिशत के मामले झूठे और द्ववेषपूर्ण भावना से ग्रसित होने के कारण लगाए जाते है।

सपाक्स पार्टी यह कतई बर्दाश्त नहीं करेगी और किसी भी तरह से जाति.धर्म के आधार पर किसी कानून का लाया जाना अथवा उसमें संशोधन कर किसी एक वर्ग को लाभ देकर अन्य लोगों को परेशान किया जाना यह भी न्यायोचित नहीं होगा। यदि भविष्य में ऐसा होता है तो इसके लिए सपाक्स पार्टी प्रदेश भर में धरनाए प्रदर्शन व आन्दोलन करने को बाध्य होगी और यदि में इसमें कोई क्षति.जनहानि होती है तो इसके लिए केन्द्र व प्रदेश सरकार प्रमुख रूप से उत्तरादायी होगी।

यह बात कही सपाक्स पार्टी के गजेन्द्र सिंह सोलंकी ने जो पदोन्नति में आरक्षण व एट्रोसिटी एक्ट में हुए संशोधन पर अपनी नाराजगी प्रकट कर रहे थे और इस संबंध में उचित कार्यवाही को लेकर माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के नाम डिप्टी कलेक्टर मनोज गरवाल को ज्ञापन सौंपा।

इस दौरान ज्ञापन सौंपने वालों में सपाक्स पार्टी के विनोद सिंह रघुवंशी जिलाध्यक्ष, महेन्द्र कुमार दुबे, सूरज जैन, अंकित रघुवंशी, केशव शर्मा, महेन्द्र जैन भैय्यन, धर्मेन्द्र शर्मा, हरिशंकर दुबे, धर्मेन्द्र ओझा आदि सहित अन्य दर्जनभर सपाक्स पार्टी के पदाधिकारी व सदस्यगण मौजूद रहे।
G-W2F7VGPV5M