चोरों पर अंकुश लगाने में फैल SHIVPURI पुलिस: चार नकाबपोश बदमाश मैजिक सहित लाखों का माल ले गए, CCTV में कैद

Bhopal Samachar
नरवर। जिले के नरवर पुलिस द्वारा 24 घंटे पहले दो चोरियों का सुराग लगाने और मुल्जिम को गिरफ्तार करने के बाद यह संभावना थी कि नरवर में चोरी की बारदातों पर अब अंकुश लगेगा। लेकिन यह बात सच नहीं निकली। 19 और 20 फरवरी की दरमियानी रात लगभग डेढ़ दुबाई दरबाजे के पास वार्ड नम्बर 8 में स्थित बलराम पुत्र सरवन लाल कुशवाह की बाहर रखी लोडिंग मैजिक वाहन अज्ञात नकाबपोश चोर ले भागे। लेकिन सीसीटीव्ही कैमरे में चोरी की बारदात कैद हो गई और चार नकाबपोश चोरों ने इस चोरी को अंजाम दिया।

वाहन मालिक बलराम कुशवाह ने बताया कि कल रात उसने अपने लोडिंग वाहन क्रमांक एमपी 33 0933 को घर के पास खड़ा किया था। आज सुबह जब वह सोकर उठा तो लोडिंग वाहन गायब था। घटना की सूचना तुरंत उसने नरवर पुलिस को दी। नरवर पुलिस ने चोरों को पकडऩे के लिए कड़ी नाकेबंदी की और मोहल्ले में स्थित सीसीटीव्ही कैमरे खंगाले।

सीसीटीव्ही कैमरे में नजर आ रहा था कि चोरों ने पहले मोहल्ले के चारों ओर रेकी करने के बाद वाहन को धक्का देकर कैमरे की रंैज से बाहर किया और उसे अज्ञात स्थल की ओर ले गए। पुलिस को जानकारी मिली की लोडिंग वाहन को नहर मार्ग से मगरौनी की ओर ले जाया गया। थाना प्रभारी रिपुदमन सिंह और उनकी पुलिस टीम द्वारा चोरी का पता लगाने हेतु पतारसी तेजी से की जा रही है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस द्वारा नगर की उक्त घटना को गंभीरता से लेकर अज्ञात चोरों का पता लगाने की कोशिश  की जा रही है। नरवर नगर में महेश्वरी इलेक्ट्रॉनिक की दुकान से विगत दिनों हुई चोरी की घटना का भी खुलासा नहीं हुआ है।

जिस कारण नगर में ऐसा प्रतीत होता है कि अज्ञात चोरों का कोई बाहरी रैकेट क्षेत्र में सक्रिय बना हुआ है। वाहन मालिक बलराम कुशवाहा के मुताबिक एक दर्जन व्यापारियों का खाली बोरी के बंडल 30 तेल के दो ड्रम तथा अन्य सामग्री सहित वाहन में 200000 का माल भरा हुआ था।
G-W2F7VGPV5M