ऐसी भी ठंड नहीं है शांति से नहा लो, भडके पति ने पत्नि को बेरहमी से पीट दिया | Pohri News

पोहरी। इन दिनों ठंड का इतना कहर है कि लोग नहाने की कहने पर ही भडक़ रहे हैं। ऐसी ही एक घटना पोहरी के कृष्णगंज में घटित हुई। जहां पत्नी ने पति को भीषण ठंड में नहाने के लिए कहा तो वह इतना आक्रोशित हो गया कि उसने बिना कुछ सोचे समझे पत्नी की मारपीट कर दी और उसे लाठी डंडों व लात घूंसों से पीट-पीटकर घायल कर दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ अपराध कायम कर लिया है।  

जानकारी के अनुसार पोहरी के कृष्णगंज लाल कोठी में रहने वाली मधु नामदेव ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है कि मंगलवार की सुबह वह नहाकर कमरे में पहुंची। जहां उसका पति प्रशांत नामदेव रजाई ओढक़र बैठा था। जब उसने पति से कहा कि उसे आज फिल्ड मेें नहीं जाना है क्या, जिस पर पति ने कुछ नहीं कहा। कुछ देर बाद उसने पति से कहा कि सुबह के 9 बज गए हैं, वह जाकर नहा लें। इस पर युवक ने कहा कि ज्यादा ठंड है वह नहीं नहा रहा। जिसपर पत्नि बोली कि इतनी ठंड भी नहीं है शांति से नहा लो।

बस इतनी ही बात थी कि उसका पति आक्रोशित हो गया और उसने आव देखा न ताव उसकी मारपीट शुरू कर दी। प्रशांत ने घर में रखा डंडा उठाया और उसके शरीर के कई हिस्सों पर बार किया। इस घटना में उसके सिर में मुंदी चोट आ गई और शरीर के अन्य भाग भी डंडें की चोट से चोटिल हो गए। आरोपी ने उसे गंदी-गंदी गालियां दी और उससे कहा कि आज के बाद अगर उससे नहाने की बात कही तो वह उसे जान से मार देगा। आरोपी ने उससे यह भी कहा कि आज तो वह बच गई, लेकिन आगे से उसे नहाने की बात स्वीकार नहीं होगी।