पूरणखेडी टोल प्लाजा: सरदार ने चलाई गोली, मारपीट, हत्या के प्रयास का मामला दर्ज | kolaras news

Bhopal Samachar

कोलारस। खबर जिले के कोलारस क्षेत्र के पूरणखेडी टोल प्लाजा से आ रही है। जहां आज दोपहर टोल पर पर्ची कटाने को लेकर एक बिना नंबर की कार के चालक सरदार ने टोलकर्मीयों पर अपनी पिस्टल से फायर झौेंक दिया। इस घटना के बाद टोल पर हडकंप की स्थिति निर्मित हो गई। जैसे ही टोल प्रबंधन सक्रिय होता उक्त कार चालक मौके से भाग गया।

जानकारी के अनुसार आज पूरणखेडी टोल प्लाजा पर एक हुडंई कंपनी की एक कार शिवपुरी से गुना की ओर जा रही थी वह आकर रूकी। जिसपर टोल बूथ पर पदस्थ युवती ने कार से टोल की मांग की। जिसपर से कार में सबार एक अज्ञात सरदार ने युवती से कहा कि उसका टोल नहीं लगता। परंतु युवती ने कहा कि बिना टोल के आप यहां से नहीं जा सकते। उसके बाद कार में से सरदार उतरा और उसने अपनी डिग्गी को खोलकर कहा कि बुलाओं किसको टोल देना है।

इतना कहते ही टोल पर ही सरदार ने अपनी पिस्टल से फायर झौंक दिया। गनीमत रही कि यह गोली टोल के डिवाइडर में लगी। गोली की आवाज सुनकर टोल पर भगदड मच गई। उसके बाद उक्त कार का ड्रायवर कार लेकर भाग गया। परंतु उसका पर्स वही गिर गया। पर्स को वहाँ मौजूद टोल कर्मियों ने उठाया तो टोल पर पीछे से आ रही एक दूसरी गाड़ी ने इस बेग को छीनने का प्रयास किया।

जिसपर से टोलकर्मियों ने उक्त कार चालक के साथ मारपीट कर दी। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में सीसीटीव्ही फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है।

इस मामले में पुलिस ने टोल के कर्मचारी दीपेंद्र पुत्र लखन जाट उम्र 31 साल की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा 308 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में पीछे से आ रही कार के चालक बलवीर सिंह पुत्र कश्मीर सिंह सिख उम्र 40  साल नि0 चिंताहरण मंदिर के पास एबी रोङ गुना की शिकायत पर अज्ञात टोल कर्मी के खिलाफ मारपीट की धाराओं ने मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।
G-W2F7VGPV5M