सीखना और उसे सीखकर अमल में लाना ही JCI की सीख हैं: डा.सुषमा पाण्डे | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जेसीआई संस्था से जो भी जुड़ा और उसे जोड़कर आगे लाने का काम हमेशा जेसीआई ने किया है यही कारण है कि समय-समय पर जेसीआई द्वारा कार्यशालाओं के माध्यम से जेसीआई के सिद्धांतों और कार्यविधि को बताया जाता है ताकि किस प्रकार से जेसीआई पदाधिकारी व सदस्य मिलकर सेवा के क्षेत्र में अपने नए आयामों को स्थापित करें और वह मानव सेवा के माध्यम से जनता के बीच अपनी अलग छाप छोड़ सके।

इसलिए सीखना और सीखकर उसे अमल में लाना यही जेसीआई की सीख है जिसे आप हमेशा याद रखें ताकि आगे चलकर आप जेसीआई संस्था के बड़े पदों पर आसीन हो। यह सीख और समझाईश दी जेसीआई डायनमिक शिवपुरी की बचपन प्ले स्कूल में आयोजित कार्यशाला में प्रोग्राम ट्रेनर लक्ष्मण शर्मा ने जो एलडीएमटी कार्यक्रम के बारे में विस्तार से बता रहे थे।

इस दौरान सर्वप्रथम जेसीआई डायनमिक की अध्यक्षा डॉ.श्रीमती सुषमा पाण्डे एवं सचिव श्रीमती शशि शर्मा, श्रीमती पूजा सक्सैना द्वारा ट्रेनर लक्ष्मण शर्मा का पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया तत्पश्चात जेसीआई पदाधिकारियों व सदस्यों जिनमें पूजा सक्सेना सचिव, उपाध्यक्ष पूजा चान्ना मंचासीन रहे इसके अलावा सदस्यगणों में उपाध्यक्ष विभा रघुवंशी, ज्योति चौकसे, ज्योति त्रिवेदी, मीनू दुबे, कोषाध्यक्ष कंचन शर्मा और शशि शर्मा और अनु गांधी, साधना शर्मा, किरण उप्पल, वर्षा जैन, ममता शर्मा, विजयलक्ष्मी आदि सम्मिलित हुई।

जिन्होंने जेसीआई एक इंटरनेशनल संस्था है के बारे में जेसी लक्ष्मण सर द्धारा दी गई जानकारी में जाना। इस दौरान सचिव श्रीमती शशि शर्मा द्वारा आभार व्यक्त किया गया। इसके बाद अंत में अध्यक्ष के द्वारा सभा स्थगन की घोषणा की गई और प्रोग्राम का समापन हुआ साथ ही कार्यक्रम समापन उपरांत स्वल्पाहार सभी ने मिलकर किया।
G-W2F7VGPV5M