उधार में गुटका नही दिया दुकानदार को जमकर पीटा, BIKE में लगाई आग, CAR चकनाचूर | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर जिले के मायापुर थाना से आ रही है जहां उधार गुटका ना देने के चलते आरोपी ने एक दुकानदार की जमकर कुटाई कर दी। इतने में भी आरोपी का मन नहीं भरा तो आरोपी ने दुकान के बाहर खडी बाईक में भी आग लगा दी। जिससे देखते ही देखते बाईक राख के ढेर में तब्दील हो गई। इस मामले की शिकायत पीडित ने पुलिस थाना मायापुर में की। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी फिलहाल फरार बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार बीते रोज रामराजा पुत्र जिहान सिंह यादव उम्र 19 निवासी ग्राम पिपरौदा उबारी अपने गांव में अपनी किराने की दुकान पर बैठा हुआ था। तभी आरोपी रिंकू पुत्र चाली राजा आया और उधार में गुटखा मांगने लगा। जब रामराजा ने कहा कि वह उधार में दुकानदारी नहीें करता। अगर उसे गुटखा लेना है तो नगद में पैसे देने होगे। यह बात आरोपी को नागबार गुजरी और उसने अपनी बेज्जती महसूस करते हुए गालीयां देना प्रांरभ कर दी।

जब पीडित ने उसे गालियां देने से रोका तो आरोपी और भडक गया और उसने पीडित की जमकर कुटाई कर दी। उसके बाद आरोपी का मन नहीं भरा उसने दुकान के बाहर खडी पीडित की बाईक को आग के हबाले कर दिया। इतना ही नहीं उसके बाद आरोपी ने उसकी कार पर भी पत्थर बरसाना प्रारंभ कर दिया। जिससे कार भी चकनाचूर हो गई। इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 435,336,294,
323,506 भादवि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया। इस मामले का आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। 
G-W2F7VGPV5M