UP में लूटा शिवपुरी का प्याज से भरा ट्रक, ड्रायवर के हाथ पैर बांध कर छोड गए लुटेरे

Bhopal Samachar
शिवपुरी । 23 लाख से अधिक का प्याज लेकर कानपुर जा रहा ट्रक यूपी में एक टोल नाके पर खाली मिला। यह ट्रक शिवपुरी का हैं और नासिक से प्याज लेकर आया था। पुलिस ट्रक चालक से पूछताछ कर रही हैं।

नासिक से 29 टन प्याज भरकर कानपुर के लिए रवाना हुआ शिवपुरी का ट्रक जब मंगलवार को कानपुर नही पहुंचा तो नासिक के ट्रांसपोटर ने इसकी तलाशी मिलाई तो ट्रक मालिक का नंबर बंद मिला। उसने मालिक व चालक सतेन्द्र सिंह के छोटे भाई महेन्द्र को फोन लगाकर जानकारी दी।

जिसका कहना है कि उसके भाई ने उसे सोमवार को फोन लगाकर बताया कि वह मुसीबत मे हैं। उसके पास डीजल तक के पैसे नही हैं। पता पूछा तो यूपी के किसी अटेर क्षेत्र में होने की बात कही। महेन्द्र मंगलवार को पहले बताए हुए स्थान की तलाश में निकला। जब कोई सुराग नही लगा तो संबंधित थाना क्षेत्र मउरानीपुर जाकर सूचना दी।

प्याज लेकर निकला ट्रक यूपी के मोठ थाना अंतर्गत चिरगांव टोल टैक्स के पास पुलिस को मिल गया हैं। मोठ पुलिस ट्रक चालक से पूछताछ कर रही हैं। ट्रक मालिक सतेन्द्र के भाई महेन्र्द ने बताया कि सतेन्द्र ने पुलिस को जानकारी दी हैं उसके अनुसार जीप से सवार होकर कुछ बदमाशो ने ट्रक रूकवाया।

उसके साथ मारपीट की। हाथ पैर बांधकर छोड गए। वह बेहोश हो गया था। जब होश आया तो ट्रक खाली मिला। हालाकि इस मामले में हकीकत पुलिस जांच के बाद ही सामने आ सकेगी।

इधर शिवपुरी एएसपी गजेन्द्र सिंह कवर का कहना हैं कि ट्रक शिवपुरी का हैं लेकिन घटना स्थल शिवपुरी हैं शिकायत होगी तो शिवपुरी पुलिस भी जांच में मदद करेंगी। इस वर्ष प्याज और लहुसन के दामो में भारी बढोतरी हुई हैं इस कारण ऐसी घटनाए बड रही हैं।
G-W2F7VGPV5M