घर से भागी किशोरी का रेलवे स्टेशन के पास खेतो में बलात्कार, आरोपी अज्ञात | badarwas news

बदरवास। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के बदरवास थाने से आ रही हैं जहां एक नाबालिग किशोरी के बलात्कार का मामला दर्ज किया गया हैं। बताया गया हैं कि घर से भागी किशोरी रेलवे स्टेशन पहुंच गई वहां उसे लावारिस बैठी देखकर किसी अज्ञात व्यक्ति ने खाने का लालच दिया और पास के खेतो में ले जाकर उसका बलात्कार कर दिया। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपी पर बलात्कार का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार मदनपुर गांव की रहने वाली 16 साल की किशोरी सोमवार को पानी भरने कुंए पर गई थी। पानी भरते समय गागर कुंए में गिर गई ओंर घर आकर गागर गिरने की बात मां को बताई तो मां ने डांटा,जिससे दुखी होकर किशोरी घर से भाग आई और बदरबास रेलवे स्टेशन पर 2 घंटे बैठी रही।

वहां इस किशोरी को देखकर कोई अज्ञात व्यक्ति आया और खाना खिलाने का लालच दिया। ओर खेतो की ओर ले जाकर किशोरी के साथ बलात्कार कर दिया। बताया जा रहा हैं कि किशोरी किसी तरह वापस रेलवे स्टेशन पर लौट आई और वहां मौजूद दूसरे लोगो ने किशोरी को संदिग्ध हालत में देख डायल 100 को कॉल कर दिया। किशोरी को थाने लाया गया।

जहां उसने सारी घटना बता दी। पीडिता ने बताया कि आरोपी ने उसके साथ दो तीन घंटे गलत काम किया। यादि सामने आया तो वह उसे पहचान लेगी। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ बलात्कार,धमकाने सहित पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अज्ञात आरोपी की तलाश शुरू कर दी हैं।