SINGH BROTHERS की BUS में यात्री का पर्स चोरी , स्टाफ ने युवक को धमकाया

कोलारस। खबर जिले के कोलारस क्षेत्र से आ रही है। जहां शाम शिवपुरी से गुना की ओर जा रही एक यात्रीयों से ठसाठस भरी बस में से एक यात्री का पर्स चोरी हो गया। इस दौरान जब यात्रीयों बस में ठसाठस भरे होने के चलते और सबारी भरने का विरोध किया तो बस का स्टाफ अपने मालिक की धमकी देकर गाली गलौच पर उतारू हो गया।

जानकारी के अनुसार आज शाम 8 बजे सिंह ब्रदर्स की यात्री बस शिवपुरी से गुना की ओर जा रही थी। तभी बस में सबार रिंकू सैन पुत्र कैलाश सैन उम्र 18 साल निवासी मानीपुरा ने बस में किराया देने के बाद पर्स अपनी जेब में रख लिया। कुछ देर बाद जब युवक ने अपनी जेब देखी तो उसमें से पर्स गायब मिला।

जब उक्त युवक ने पर्स चोरी की बात बस के स्टाफ को बताई तो बस का स्टाफ युवक से ही अभ्रदता करने लगा। यात्रीयों का आरोप है कि बस में पैर रखने जगह नहीं थी उसके बाबजूद भी उक्त बस का स्टाफ और सबारियां भर रहा था। जब उसे और सबारियां भरने से मना किया तो स्टाफ गाली गलौच कर अपने सेठ की धमकी देने लगा।

यहां बता दे कि उक्त बस भाजयुमों के जिलाध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान की है। जिसके चलते अपने मालिक की धमकी देकर उक्त स्टाफ पब्लिक को परेशान करता है। इस मामले की शिकायत करने पीडित कोलारस थाने पहुंचा है। युवक ने बताया है कि उसकी पर्स में 900 रूपए थे। परंतु उक्त बस के स्टाफ ने उसके साथ जरूरत से ज्यादा अभ्रदता की है।