देहात थाना क्षेत्र से ट्रेक्टर चोरी कर भाग रहा था ,फिजीकल पुलिस ने पकड लिया | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र और फिजीकल क्षेत्र से आ रही है। जहां बीती रात्रि देहात थाना क्षेत्र से एक ट्रेक्टर चोरी कर भाग रहे आरोपी को फिजीकल थाने की एफआरबी ने दबौच लिया है। उक्त आरोपी पुलिस को देखकर भागने लगा था। जिसपर उसे जंगल में से पुलिस ने दबौचा है।

जानकारी के अनुसार बीते रोज अहमद खान निवासी इमामबाडा थाना देहात का ट्रेक्टर चोरी हो गया था। इस ट्रेक्टर चोरी कि शिकायत पीडित ने पुलिस थाना देहात में की। इस ट्रेक्टर चोरी का पॉइंट शहर में पुलिस के बायरलैस सेट पर चलने लगा। जिसपर फिजीकल थाना क्षेत्र के एफआरवी 6 में ड्यूटी पर तैनात एएसआई लोकराम भगत, पायलेट आबिद खान,कॉस्टेवल जसंबत धाकड,महेन्द्र सिंह,रामजीलाल और पुष्पेन्द्र ने उक्त पॉइंट को सुनकर तत्काल सक्रियता दिखाई।

तभी एफआरबी ने देखा कि एक ट्रेक्टर हबाई पट्टी तरफ से तैज रफ्तार में जा रहा है। जिसपर पुलिस को उक्त ट्रेक्टर पर संदेह हुआ। तत्काल पुलिस सक्रिय हुई और ट्रेक्टर का पीछा किया। जहां आरोपी उक्त ट्रेक्टर को छोडकर भागने लगा। पुलिस की सक्रियता के चलते उक्त युवक ज्यादा दूरी तक नहीं भाग सका। जिसे पुलिस ने दबौचकर देहात थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया है। उक्त आरोपी का नाम सौरभ राठौर पुत्र राज राठौर निवासी लुधावली बताया जा रहा है। 
G-W2F7VGPV5M