POLICE की गाडी से एक्सीडेंट में मौत के 1 साल बाद भी दर्ज नहीं की FIR

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के एसपी कोठी के पास की है। जहां बीते 1 साल पहले पुलिस की गाडी से एक्सीडेंट में हुई मौत के मामले में आज तक पुलिस ने उक्त गाडी के ड्रायवर पर कार्यवाही तक नहीं की है। इस मामले में पीडित लगातार एक साल से शिकायत कर रहा है। परंतु आज दिनांक तक उक्त मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की।

जानकारी के अनुसार बीते 15 जनवरी 2019 को शाम रोहित उर्फ राजा श्रीवास्तव निवासी बेरजा हाल निवासी विवेकानंद कॉलोनी शिवपुरी महिला सुशीला कुशवाह के साथ एमएम रोड से पोहरी चौराहे तरफ जा रहे थे। तभी शिवहरे होटल के सामने पुलिस की गाडी क्रमांक एमपी 03 5089 के चालक ने तेजी और लापरवाही से रोहित को टक्कर मार दी। जिससे रोहित एक्टिवा के साथ ही जा गिरा। तत्काल पुलिसकर्मी ही उक्त युवक को लेकर चिकित्सालय पहुंचे जहां युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई।

मृतक के पिता ब्रम्हा श्रीवास्तव का आरोप है कि उक्त मामले में पुलिस ने तत्काल अज्ञात बाहन पर मामला दर्ज कर अंतिम संस्कार के बाद नामदर्ज मामला दर्ज करने की बात कही। पीडित का आरोप है कि उसके बाद से आज तक पुलिस ने इस मामले में एफआईआर तक दर्ज नहीं की पीडित का आरोप है कि एक्टिवा पर पीछे महिला सुशाीला कुशवाह भी बैठी थी जो दुर्घना के वाद गाडी की डिग्गी में रखे 180000 रूपये और गले से सोने की चैन निकाल कर ले गई थी। 

उनने बताया कि पुलिस वाहन को आरक्षक प्रकाश आदिवासी चला रहा था और अन्य पुलिस बाले गाडी में बैठे होए थे, दुर्घना के बाद आरक्षक नरवरिया पुलिस की गाडी से निकले जो हाल में थाना तैदुआ में पदस्थ हैं ने बेटे कोे उठा कर जिला अस्पताल में पहुंचाया था