ट्रक ने एम्बुलेंस को पीछे से उडाया, इलाज कराने जा रही वृद्धा की दुर्घटना में मौत | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। सुभाषपुरा थाना अंतर्गत ग्राम पतारा फोरलने के पास सडक़ किनारे खड़ी एम्बुलेंस में पीछे से एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे एम्बुलेंस में इलाज के लिए ग्वालियर रैफर होकर जा रही वृद्धा कुसुम पत्नी प्रेमनारायण शर्मा की मौत हो गई। दुर्घटना में दो अन्य लोग भी घायल हो गए। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि टक्कर के बाद ट्रक भी पलट गया और ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार महल कॉलोनी निवासी कुसुम पत्नी प्रेमनारायण शर्मा को बीपी तथा अन्य बीमारी होने के कारण जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए ग्वालियर रैफर कर दिया था।

कुसुम के साथ उनका बेटा दिलीप शर्मा 108 एम्बुलेंस में ग्वालियर जाने के लिए बैठ गया और साथ में दो सफाईकर्मी कृष्णा और अनीता बाल्मिक भी सवाल हो गईं। पतारा के पास जब एम्बुलेंस पहुंची तो चालक ने देखा कि बाइक चालक विनोद राठौर दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल होकर सडक़ पर पड़ा था।

और उसे टक्कर मारकर दूसरा वाहन चालक वाहन लेकर भाग गया था। यह देखकर एम्बुलेंस चालक रूक गया। उसी समय पीछे से आ रहे ट्रक ने एम्बुलेंस में टक्कर मार दी। जिससे कुसुम की मौत हो गई और दोनों सफाईकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गईं।
G-W2F7VGPV5M