विवाह के दौरान रामराजा वाटिका में हुए मुंहबाद के बाद युवक को रास्ते में पकडक़र पीटा | Shivpuri News

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर में चार लोगों ने मिलकर एक युवक की रास्ते में पकडक़र मारपीट कर दी। आरोपियों और फरियादी के बीच हवाई पट्टी पर स्थित रामराजा वाटिका में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी।

इसी कहासुनी के चलते आरोपियों ने शादी से निकलकर घर जाने के दौरान उसे पकड़ लिया और उसके साथ घटना कारित कर दी। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 51, 294, 323, 506, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया।

जानकारी के अनुसार कान्ह शर्मा पुत्र नरेंद्र शर्मा निवासी गणेश कॉलोनी पार्क के पास फतेहपुर बिगत रात्रि हवाई पट्टी पर स्थित रामराजा वाटिका में आयोजित सोनू राजावत की बहन के विवाह में शामिल होने गया था। जहां आरोपी हृदेश भार्गव से किसी बात को लेकर मुंहबाद हो गया। उस समय मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने दोनों के बीच सुलह करा दी।

इसके बाद कान्ह शर्मा खाना खाकर अपने घर जाने के लिए निकला तभी आरोपी हृदेश भार्गव ने अपने साथी देवेश भार्गव, ब्रजेश भार्गव और उसका चाचा को बुला लिया, जो उसका पीछा करते हुए उसके घर के पास तक  पहुंच गए। जहां उन्होंने कान्ह को रास्ते में रोक लिया और उसे गालियां देते हुए पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गए।