बडी खबर: गणतंत्र दिवस समारोह में मिठाई की जगह बांटी शराब, वीडियो देखें | Shivpuri News

शिवकांत सोनी/खनियांधाना। खबर जिले के खनियांधाना अनुविभाग के जुंगीपुर गांव के शासकीय माध्यमिक विद्यालय प्रांगण से आ रही है। जहां आज गणतंत्र दिवस समारोह के बाद स्कूल परिसर में ही ग्रामीणों को मिठाई की जगह पर शराब बांटते दिखाई दिए। यह वीडियों गांव के ही एक युवक ने अपने मोबाईल में कैद कर शिवपुरी समाचार को भेजा।

जानकारी के अनुसार ग्राम जु्ंगीपुर के माध्यमिक विद्यालय में झंडाबंदन का कार्यक्रम रखा गया था। इस कार्यक्रम के बाद गांव के सरपंच हरीसिंह यादव ने ग्रामीणों को मिठाई के स्थान पर शराब बांटी। यह पूरा घटनाक्रम गांव के ही एक युवक ने अपने मोबाईल में कैद कर शिवपुरी समाचार डॉट कॉम को भेजा।

शराब वितरण का यह कार्यक्रम भी उस समय रखा गया जब पूरे देश में शुष्क दिवस होने के साथ साथ शराब का विक्रय तक वेन है। उसके बाबजूद भी इस तरह सरेआम शराब का बितरण समझ से परे है। जब इस संबंध में सरपंच और सचिव से बात की तो वह इस मामले में सफाई देते नजर आए।

यह पूरा घटनाक्रम स्कूली बच्चों के सामने घटित हुआ। अब अगर गांव का प्रधान व्यक्ति इस तरह के घटनाक्रम को अंजाम देगा तो फिर किसी से क्या उम्मीद लगाई जा सकती है।

इनका कहना है।

मेरे सामने तो इस तरह का कोई घटनाक्रम नहीं हुआ है। में तो ग्राम सभा की बैठक में लगा हुआ था। अगर किसी ने शराब बांटी होेगी तो वह चुनाव बालों ने बांटी होगी। मेरे सामने शराब नहीं बटी।
छत्रपाल सिंह यादव,सचिव

मुझे इस बारे में जानकारी नहीं है,यह विरोधीयों की चाल है। हां हमने बीडी विंडल जरूर बटवाएं थे। शराब का मुझे पता नहीं है। जो बांट रहा है वह प्रागी केवट है। इस मामले को आप यही खत्म करा दे।  
हरीसिंह यादव,सरपंच

इस मामले को हम दिखबा लेते है। अगर ऐसा हुआ है तो आप मुझे वीडियों भेज दीजिए। हम इसमें कार्यवाही कराएंगें।
अनु्ग्रह पी,कलेक्टर शिवपुरी।