कलेक्टर मेडम! नीलम पटेरिया को सस्पेंड कर दिया तो अब वह जबरन समूह को हटवाना चाहती है | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। आज मंगल बार को कलेक्ट्रेट कार्यालय में आयोजित जनसुनवाई में एक वृद्ध ने आवेदन देते हुए शिकायत की कि उसको महिला बाल विकाश विभाग की एडीपीओ की शिकायत करना मंहगा पढ गया है। जिसके चलते अब वह परेशान हो रहा है। पीडित का आरोप है कि अब एसडीएम कोलारस उसके स्व सहायता समूह को हटाना चाह रहे है।

आज जनसुनवाई में दिए आवेदन में पीडित हरिज्ञान वर्मा निवासी मकरारा तहसील कोलारस का निवासी है। पीडित ने बताया कि वह शासकीय प्राथमिक और माध्यमिक विद्यालय मकरारा में इंदिरा गांधी स्व सहायता समूह द्धारा एमडीएम का वितरण करता है।

प्रार्थी का आरोप है कि उसने पिछले माह 90 हजार रूपए से जिला कार्यक्रम अधिकारी देवेन्द्र सुदरयाल,पूर्व जिला कार्यक्रम अधिकारी ओपी पाण्डेय,निलंबित परियोजना अधिकारी नीलम पटेरिया,परियोजना अधिकारी पूजा सोनी,पयवेक्षक सुमन वर्मा द्धारा किए गए 90 हजार के भ्रष्टाचार की प्रूप सहित शिकायत लोकायुक्त सहित अपराध अन्वेशण ब्यूरो भोपाल में की।

इसी बात को लेकर उक्त अधिकारीयों ने एकजुट होकर एसडीएम को इस मामले में गुमराह कर मेरे ही समूह की शिकायत कर दी। जिसपर से उक्त मामले में जबरन पीडित को धमकाकर उसका समूह हटाना चाह रहे है।

पीडित का आरोप है कि उसके स्वसहायता समूह द्धारा लगातार सबसे अच्छा खाना दिया जाता है। जिसकी आज तक कोई भी शिकायत नहीं हुई है। उसके बाबजूद भी उक्त मामले में पीडित को परेशान करे के लिए उसका समूह हटाना चाह रहे है। जिसपर से कलेक्टर ने उक्त मामले की जांच एसडीएम कोलारस को देते हुए जांच के आदेश जारी किए है। 
G-W2F7VGPV5M