पिछोर की माटी मे उर्जा की कमी नहीं : केपी सिंह | Pichhore News

पिछोर। पिछोर में चल रहे 12 दिवसीय स्वामी विवेकानंद जन्मोत्सव कार्यक्रम मे संगीत प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में विधायक के पी सिंह कक्काजू उपस्थित रहे।

कार्यक्रम में पिछोर क्षेत्र के लगभग 15 बच्चों ने एक से बढ़कर एक संगीत की प्रस्तुति मंच से दी बच्चों की प्रस्तुतियां देखते हुए विधायक कक्काजू ने सभी को बधाई दी और  उन्होंने कहा कि आज मैं इन बच्चों की प्रस्तुतियां देखकर मन ही मन प्रसन्न हूं क्योंकि संगीत एक ऐसी विधा है जो बगैर ईश्वर की कृपा से नहीं मिल पाती लेकिन इन छोटे छोटे नन्हे मुन्ने बच्चों की कला को देखते हुए।

आज मैं कह सकता हूं की वास्तव मे हमारे पिछोर की माटी मे के कण-कण मे देव कृपा कि में उर्जा का वास है, इसे जरूरत सबके समक्ष लाने की है इसी कार्य को 12 दिवसीय स्वामी विवेकानंद जन्मोत्सव कार्यक्रम में पिछले 23 वर्षों से अनवरत रूप से किया जा रहा है, जो सराहना के काबिल है।

मैं संस्था संचालक रजनीश तिवारी और उनकी टीम के लिए बधाई देता हूं, जो इस पुनीत कार्य को करने के लिए निरंतर तत्पर रहते हैं, कार्यक्रम मे सभी बच्चों को सील्ड प्रमाण पत्र भेट कर प्रतियोगी बच्चों को पुरस्कार प्रदान किए गये।