छत्रसाल महा विद्यालय में धूमधाम से मना दसवां राष्ट्रीय मतदाता दिवस | Pichhore News

Bhopal Samachar
पिछोर। जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देशन में पिछोर के शासकीय छत्रसाल महाविद्यालय में धूमधाम से मनाया गया 10 वा राष्ट्रीय मतदाता दिवस मनाया गया इस दौरान महाविद्यालय में मतदान से संबंधित प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया गया जिसमें विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़कर सहभागिता की।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में तहसीलदार दिनेश चौरसिया वही कार्यक्रम की अध्यक्षता महाविद्यालय प्राचार्य डॉ केशव सिंह जाटव ने की। इस अवसर पर मुख्य अतिथि श्री चौरसिया ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव में युवाओं के मतदान की भूमिका विशेष रूप से रहती है युवाओं के माध्यम से मतदान के लिए जागरूकता अभियान चलाया जाना चाहिए जिससे मतदान का प्रतिशत शत प्रतिशत हो।

कार्यक्रम में निबंध वाद-विवाद स्लोगन एवं चित्रकला आदि प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। वाद विवाद प्रतियोगिता में साक्षी पाठक अभिलाष शर्मा चित्रकला में भूपेंद्र मांझी, निबंध प्रतियोगिता में राहुल यादव ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। कार्यक्रम का संचालन हिंदी विभाग के प्राध्यापक डॉ अरविंद यादव द्वारा किया गया। इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राध्यापक डॉ एमएस राठौर डॉ केके यादव डॉक्टर शैलेंद्र कुमार पाठक सहित महाविद्यालय के समस्त प्राध्यापक  स्टाफ एवं छात्र छात्राएं मौजूद रहें।
G-W2F7VGPV5M