शासकीय हेण्डपंप पर पानी भरना पड़ा महंगा,दबंगों ने की मारपीट, दो घायल | pichhore news

Bhopal Samachar

पिछोर। खोड़ चौकी के अंतर्गत आने वाले ग्राम कोटा में बीते रोज शासकीय हेण्ड पंप से पानी भरने गए कालू राम को गांव के ही दबंग बल्लू राय, बच्चू राय, अमित राय व उनकी महिलाओं ने एक राय होकर जान लेवा हमला बोल दिया और कहा कि तुम शासकीय हेण्डपंप से पानी नहीं भरोगे उक्त मारपीट की रिपोर्ट खोड़ चौकी में की गई। लेकिन दो दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी खुले में घूम रहे हैं। फरियादी ने एक आवेदन पुलिस अधीक्षक के नाम शिवपुरी सौंपा जिसमें तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की हैं।

जानकारी के अनुसार 10 जनवरी शाम 5 बजे करीब कालूराम राय सरकारी हेण्डपपं अथाई के पास पानी भरने गए थे। वहीं आनंदी व कल्लू ने मेरे पिता को पानी भरने से मना करते हुए उन्हें अश्लील गालियां दी। आनंदी ने मेरे पिता की कट्टी उठाकर फैंक दी। जब विशंभर पिता के बीच बचाव में पहुंचा तो सभी आरोपियों ने एक होकर उसके मुंह में मुक्के मार दिए जिससे उसके दांत भी टूट गए और वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

जिसकी रिपोर्ट खोड़ चौकी में की गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 323, 34 आईपीसी का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया हैं। लेकिन पुलिस इन आरोपियों गिरफ्तार नहीं कर रही हैं। पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल से आरोपियों तत्काल गिरफ्तार कराने की मांग की हैं।


जबकि विशंभर के छोटे भाई रामनरेश जब ग्वालियर थे और अपनी गाड़ी के माध्यम से सीआरपी कैंप में दूध सप्लाई का कार्य करते हैं और वह ग्वालियर थे इसके बाद भी उनकी झूठी शिकायत खोड़ चौकी में एक शिकायती आवेदन के माध्यम से कर दी हैं। जिसकी विधिवत जांच कराने की मांग की हैं। 
G-W2F7VGPV5M