किक्रेट टूर्नामेंट: लास्ट मैच में लास्ट गेंद पर ठोका चौंका, जीता रन्नौद | kolaras news

Bhopal Samachar

खतौरा। खतौरा में स्व.ठा.भीकम सिंह स्मृति में टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का भव्य आयोजन किया गया है यह प्रतियोगिता में कांग्रेस जिलाध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव, शिवराज सिंह यादव के पूज्यपिताजी स्व.ठा.भीकम सिंह स्मृति में हो रही है जिसमें 32 टीमों ने भाग लिया है यहां प्रतिदिन खिताबी मुकाबले में विजयश्री प्राप्त करने की होड़ में रोमांचक क्रिकेट का आनंद देखने को मिल रहा है।

प्रतियोगिता आयोजक जनपद पंचायत बदरवास के उपाध्यक्ष रामवीर यादव ने बताया कि स्व.ठा.भीकम सिंह स्मृति में आयोजित टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट के इस खिताबी मुकाबले में रविवार को तीन मैचों का आयोजन किया गया जिसमें गुना, अशोकनगर, ईसागढ़, रन्नौद, दो टीम बदरवास  की के बीच खेला गया जिसमें रोमांचक मुकाबला बदरवास व रन्नौद के बीच हुआ जिसमें ओवर की अंतिम गेंद पर रन्नौद की टीम को जीत के लिए 3 रनों के विजयी लक्ष्य को रोकते हुए बदरवास की टीम ने विकेट गिराए और महज दो रनों से यह मुकाबला जीत लिया।


पहला मुकाबला ईसागढ़-अशोकनगर में, जिसमें ईसागढ़ जीती
पहला मुकाबला ईसागढ़़ और अशोकनगर के बीच खेला गया जिसमें ईसागढ ने टॉस जीतकर अशोकनगर को बल्लेबाजी का न्योता दिया अशोकनगर ने निर्धारित 12 ओवर में 92 रन  का लक्ष्य दिया जिसे ईसागढ़ ने 9 ओवर में 2 विकेट खोकर प्राप्त कर लिया मैन ऑफ द मैच सुनील को दिया जिन्होंने ईसागढ़ के लिए 5 विकेट लिए। मुख्य अतिथि दौलतराम कुशवाह ने यह इनाम दी।


दूसरे मुकाबले में बदरवास-रन्नौद में बदरवास ने मैच जीता
दूसरा मैच बदरवास रन्नौद के बीच हुआ जिसमें बदरवास ने टॉस जीतकर फील्डिंग का फैसला किया, रन्नौद ने 12 ओवर में 98 रन बनाए  बदरवास ने अंतिम बॉल पर चौका लगाकर रन्नौद को यह मैच 2 विकेट से हरा दिया। मैन ऑफ  द मैच मुख्य आथिति बृन्दावन सोनी द्वारा अरमान को दिया गया।

तीसरे मैच में बदरवास ने गुना को हराकर जीत हासिल की
तीसरे मैच में बदरवास टीम ने टॉस जीतकर गुना को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया गुना ने 116 रन 12 ओवर में बनाये जिसका पीछा करते हुए बदरवास की टीम 85 रन बना पाई। मैन ऑफ द मैच मोहित रहे जिन्होंने गुना के लिए 4 विकेट लिए और 10 रन भी बनाये। यह पुरस्कार मुख्य अतिथि संजू गोयल द्वारा दिया गया।
G-W2F7VGPV5M