सडक सुरक्षा अभियान:पुलिस ट्रेफिक के नियम बताने पहुंची स्कूलो में | kolaras News

Bhopal Samachar
कोलारस। सड़क सुरक्षा सप्ताह अभियान के तहत पुलिस द्वारा जगह-जगह कैम्प लगाकर वाहन चालकों को समझाइश दी जा रही है। इसी के तहत आज कोलारस एसडीओपी अमरनाथ वर्मा थाना प्रभारी सतीश चौहान ने नगर में संचालित प्राइवेट कोलारस पब्लिक स्कूल व चाणक्य पब्लिक स्कूल में जाकर छात्र छात्राओं को ट्राफिक नियम के बारे में बताया गया की आप स्कूल कोचिंग आते जाते समय बाइक से न आये या तो पैदल आये या फिर साइकिल का उपयोग करे।

अगर अब आप बाइक से स्कूल आये तो आपके परिजनों के खिलाफ मोटरव्हील एक्ट के तहत कार्यवाही की जाएगी, एसडीओपी अमरनाथ ने अनुविभाग में हुए एक साल सड़क हादसे की छात्रों की जानकारी दी की लगभग 150 सड़क हादसे हुए, जिनमे 60 लोग अपनी जान गवा बैठे।

हम चाहते है की आपकी माई का बगीचा हरा भरा बना रहे ओर उस बगीचे की हरियाली आप हो इसलिए आप सुरक्षित है तो आपका परिवार और सुरक्षित है।

केपीएस स्कूल के छात्र संस्कार पांडेय ने थाना प्रभारी सतीश चौहान से पूछा सर हम अब कोचिंग कैसे जाएंगे तो छात्र के सवाल का जाबाब मुस्कुराते हुए बोले, चौहान क्या आपको साइकिल चलाने में शर्म आती है, क्या आप हर रोज साइकिल से स्कूल आये और कोचिंग भी जाये।

टीआई चौहान ने छात्राओं से कहा आप अगर कोचिंग जाते हो और उस टाइम कोई आपके साथ आवारा मजनू फितिया कसते है या बदतमीजी करते हैं तो आप तत्काल परिजनों को बताए या फिर हमको सूचित करें आपका नाम ओपन नही किया जाएगा।
G-W2F7VGPV5M