किसान आत्महत्या करने को पानी की टंकी पर चढा,और कलेक्टर को बुलाने की जिद पर अडा: Video

Bhopal Samachar
पिछोर। शिवपुरी जिले के सुबह के ताजा अपडेटो में जिले के पिछोर अनुविभाग के भौती कस्बे से बडी खबर रही हैं जहां एक किसान अपनी मांगो को लेकर पानी की टंंकी पर सुबह 6 बजे से आत्महत्या करने के लिए चढ गया। किसान ने प्रशासन को संदेश भेजा हैं कि जब तक कलेक्टर मेरी जमीन का निराकरण नही करेंगी जब तक में यहां खडा रहुंगा।

जानकारी के अनुसार भौती के पंडित राजेन्द्र दुबे पेशे से किसान हैं,पिछले दिनो से वह जमीन एक प्रकरण को लेकर अधिकारियो के चक्कर काट रहा हैं,लेकिन उसकी सुनवाई हो रही हैं। अपने जमीन के प्रकरण का निबटारा नही होने के कारण वह प्रशासन की कार्यप्रणाली से दुखी होकर आत्महत्या करने के उद्देश्य से भौंती कस्बे में स्थित पानी के टंकी पर चढा हैं।

बताया गया हैं कि उसकी जमीन के नामतारंण को लेकर प्रशासन के अधिकारियो को पंडित राजेन्द्र दुबे कई बार आवेदन दे चुका था,लेकिन अधिकारियो ने उसके आवेदन पर ध्यान नही दिया। इस कारण वह टंकी पर चढ गया हैं।

इस मामले की सूचना मिलते ही मौके पर भौंती थाना प्रभारी, भौंती पटवारी व पिछोर तहसीलदार पहुंच गए है उसे समझाने का प्रयास भी किया जा रहा हैं लेकिन किसान मान नही रहा हैं,कलेक्टर को बुलाने की मांग पर अड़ा हैं। 
G-W2F7VGPV5M