महिलाओं के ट्रांसफर पर सांसद का बयान: सरकार प्रताड़ित कर रही है | Shivpuri news

Bhopal Samachar

शिवपुरी। मप्र में कांग्रेस की सरकार जब से आई है वह केवल और केवल तबादला उद्योग ही चला रही है लेकिन अब तो हद हो गई कि इस सरकार ने तबादलों की आड़ में महिला शिक्षिकों को ही परेशान कर उन्हें मानसिक तनाव से ग्रसित कर दिया हैं।

वर्तमान परिवेश में मप्र के शिवपुरी जिले और मेरे संसदीय क्षेत्र में ही थोकबंद महिलाओं के तबादले ऐसे स्थानों पर कर दिए गए जहां महिलाओं का जाना और अध्यापन कार्य कराना उन्हें असुरक्षा का भाव पैदा करता है ऐसे में इस मामले को लेकर मप्र कांग्रेस सरकार के इस तबादला उद्योग की हम कड़े शब्दों में निंदा करते है और महिला शिक्षकों को हर संभव सहयोग प्रदान करने का आश्वासन देते है।

उक्त बात कही क्षेत्रीय सांसद डॉ.के.पी.यादव ने जिन्होंने पे्रस को जारी अपने बयान में मप्र कांग्रेस सरकार द्वारा तबादलों को लेकर निंदा की और स्थानांतरण के माध्यम से खासकर महिला शिक्षकों को मानसिक रूप से प्रताडि़त करने का आरोप लगाया।

डॉ.के.पी.यादव ने अपने बयान में कहा कि विगत दिनों कांग्रेस के एक बड़े नेता ने बयान दिया था कि मुझे ट्रांसफर उद्योग की पूरी जानकारी है फिर शिवपुरी में ट्रांसफर उद्योग किसकी शह पर चलाया जा रहा है, इससे स्पष्ट होता है कि कांग्रेस की कथनी और करनी में अंतर है।

सांसद ने बताया कि मैंने स्वयं जिलाधीश से शिवपुरी से बात की है और उनसे कहा है कि सबसे पहले अपने पोर्टल अपडेट कराऐं, वह जानकारी दें कि किस विद्यालय में कितने रिक्त पद है कितने शिक्षक और कितनी छात्र संख्या है तब तक यह स्थानांतरण पर रोक लगाई जावे।

इस मामले को लेकर सांसद डॉ.के.पी.यादव ने कहा हैकि वह महिला शिक्षकों के इस तबादले को लेकर मैं कमलनाथ सरकार को आगाह करना चाहता हॅंू कि मेरे लोकसभा क्षेत्र में ट्रांसफर उद्योग बंद कर दें और इस तबादला उद्योग के विरोध में मैं स्वयं सभी शिक्षकों के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ कंधे से कंधा मिलाकर साथ खड़ा हुॅं। 
G-W2F7VGPV5M