ड्रग्स बेचते हुए शिवम मेंडिकल का संचालक शुभम जैन गिरफ्तार | Shivpuri news

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी पुलिनस अधीक्षक ने जिले में नशे के कारोबार पर सख्ती के लिए सभी थाने प्रभारीयो को निर्दश दिए हैं। इसी तारतम्य में आज कोतवाली पुलिस को सूचना मिली की दो व्यक्ति नशा कर रहे हैं पुलिस ने इन्है पकडा और नशे के इंजेक्शन बेचने वाले मेडिकल स्टोर संचालक को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी कोतवाली निरी. बादाम सिंह यादव को मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि मानस भवन के पास दो व्यक्ति स्मैक का नशा कर रहे हैं पुलिस टीम द्वारा गांधी पार्क के पास स्थित मानस भवन पहुंचकर देखा तो दो व्यक्ति मुखबिर के बताये स्थान पर इंजेक्शन द्वारा स्मैक का नशा करते हुए मिला जिन्हें पकड़ लिया।

पूछताछ करने पर उन्होंने अपने नाम  पहाड़ सिंह और सुल्तान पुत्र लालाराम जाटव निवासी सिंहनिवास शिवपुरी एवं आकाश उर्फ काला पुत्र सियाराम जाटव निवासी नवाब साहब रोड शिवपुरी का होना बताया बाद आरोपी के कब्जे से एक-एक डाइक्लोमाइन  इंजेक्शन का खाली एम्पुल एवं सिरिंज तथा स्मैक पीने की सामग्री विधिवत जप्त की।

बाद आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि फतेहपुर रोड पर स्थित शिव मेडिकल संचालक शुभम जैन द्वारा हमें  बिना डॉक्टर के परामर्श के उक्त सिरिंज और डाइक्लोमाइन इंजेक्शन एमफुल तथा एविल इंजेक्शन  हमें दिए हैं और वह बिना डॉक्टर के परामर्श के  दवाइयां बेचता भी हैं।


बाद पुलिस टीम फतेहपुर रोड शिवपुरी स्थित शिव मेडिकल  पर पहुंचकर मेडिकल की तलाशी ली तो से 7 डाइक्लोमाइन इंजेक्शन के खाली एमफुल तथा 6 सीसी एविल इंजेक्शन की तथा सिरिंज मिली आरोपी शुभम जैन से पूछताछ की तो उसने अपने मेडिकल पर बिना मेडिकल ऑफिसर के परामर्श के प्रतिबंधित इंजेक्शन को बेचना स्वीकार किया।

बाद पुलिस टीम द्वारा आरोपी शुभम जैन पुत्र अनिल कुमार जैन निवासी फतेहपुर रोड शिवपुरी सहित उक्त तीनों आरोपियों के विरूद्ध एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर विधिवत गिरफ्तार किया गया।


G-W2F7VGPV5M