बाड़े में रखा ट्रैक्टर चोरी, ट्रेक्टर चोरी की बारदातों पर नहीं लग रहा अंकुश | pohri news

Bhopal Samachar

पोहरी। खबर जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के ग्राम फूट वर्बे से आ रही है। जहां बीती रात्रि अज्ञात चोरों ने बाडे में रखे एक ट्रेक्टर को निशाना बनाते हुए चोरी कर लिया। इस मामले की शिकायत पीडित ने पुलिस थाना पोहरी में की। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार सुरेश धाकड पुत्र किशोरी धाकड उम्र 50 साल निवासी फूट वर्वे का आईशर ट्रेक्टर क्रमांक एमपी 33 एए 6236 अपने बाडे में रखा हुआ था। तभी रात्रि में अज्ञात चोरों ने ट्रेक्टर को निशाना बनाते हुए चोरी कर ले गए। यह इस क्षेत्र का पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी पोहरी थाना क्षेत्र से कई ट्रेक्टर चोरी की बारदाते हुई है।

परंतु हरबार पुलिस महज कागजी कार्यवाही कर पीडितों को चलता कर देती है। एक घटना में तो ट्रेक्टर चोर और पुलिस के बीच चोरी के बाद शॉर्ट एनकाउंटर भी हुआ था। उसके बाद पुलिस उक्त ट्रेक्टर को बमुश्किल आरोपीयों के कब्जे से छिना कर लाई थी। परंतु उसके बाबजूद भी उक्त बारदातों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। पइस मामले में पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 
G-W2F7VGPV5M