बडी खबर: दुकान में ले जाकर नाबालिग किशोरी से गैंगरेप, भाई ने पहुंचकर छुडाया | kolaras News

कोलारस। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के लुकवासा चौकी क्षेत्र के ग्राम उकावल से आ रही है। जहां एक नाबालिग किशोरी ने अपने ही पडौस में रहने बाले दो युवकों पर गैंगरैप का आरोप लगाया है। इस मामले की शिकायत पीडिता ने पहले तो लुकवासा चौकी में की। जहां किशोरी ने दोनों आरोपीयों पर छेडछाड का आरोप लगाया था। परंतु जैसे ही किशोरी के 164 के बयान हुए तो युवती ने अपने साथ हुए गैंगरेप की घटना बताई। जिसपर पुलिस ने पहले इस मामले में दोनों आरोपीयों के खिलाफ 354 के तहत कार्यवाही की। उसके बाद इस मामले में अब पुलिस गैंगरेप की धाराओं का इजाफा कर रही है।

जानकारी के अनुसार एक 16 वर्षीय किशोरी अपने घर से रात्रि में लगभग 11 बजे टॉयलेट करने गई हुई थी। तभी आरोपी अरविंद जाटव निवासी उकावल और रानू जाटव निवासी उकावल किशोरी का रूमाल से मुंह बंद कर अपने साथ रानू की दुकान में ले गए। जहां जाकर दोनों आरोपीयों ने किशोरी के साथ बारी बारी से गैंग रेप की बारदात को अंजाम दिया।

जब पीडिता काफी समय तब बापिस नहीं आई तो भाई किशोरी को देखने गया। जहां जाकर उसने लोगों से जानकारी जुटाई तो सामने आया कि उक्त किशोरी को आरोपी रानू और अरविंद के साथ देखा गया था। जब पीडिता के भाई ने दुकान में अंदर जाकर देखा तो अंदर से कुंदी लगी हुई थी। पीडिता के भाई ने कुंदी तोडकर अंदर से अपनी बहिन को आरोपीयों के चंगुल से छुडाया।

किशोरी के भाई को देख आरोपी मौके पर भाग गए। इस मामले में पीडिता ने पहले तो बदनामी के डर से सिर्फ छेडछाड की शिकायत की। उसके बाद जब पुलिस ने महिला एसआई के सामने बयान दर्ज कराए तो पीडिता ने अपने साथ हुई पूरी व्यथा सुना दी। जिसपर से पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ पोस्को एक्ट सहित धारा 376 डी के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया। दोनों आरोपी फिलहाल फरार बताए जा रहे है।