लव मैरिज करने भागे युवक की मां की हत्या, युवती के ​परिजनो पर हत्या का मामला दर्ज | karera News

Bhopal Samachar
करैरा। खबर करैरा अनुविभाग के दिनारा थाने से आ रही हैं की कुछ दिनो पूर्व थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले चंदावरा गांव से प्रेम प्रसंग के चलते गांव के रहने वाले युवक—युवती भाग गए थे। 4 दिसबंर के दिन युवक की मां की मौत संदिग्ध हालत में हो गई थी। परिजनो ने इस मामले में थाने का घेराव कर युवती के परिवार के लोगो के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की थी। पुलिस ने इस मामले में पीएम रिर्पोट आने के बाद युवती के परिजनो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। ं

जानकारी के मुताबिक चंदावरा गांव में 25 नवंबर को धर्मेंद्र उर्फ कल्ला यादव और निधि यादव घर से फरार हो गए। लड़की के परिवार वालों ने लड़के के परिवार वालों को आकर धमकाया और अपनी बेटी को वापस लाने की बात कही।

 इसी बीच 1 दिसंबर को बेड़ा (जानवर बांधने वाली जगह) में कल्ला की मां रामदेवी पत्नी सतवीर उर्फ चिंटू यादव अचेत अवस्था में मिली। उसे पहले झांसी ले गए, वहां से ग्वालियर भेज दिया। ग्वालियर में दो दिन इलाज चला और मंगलवार को उसकी मौत हो गई। परिजन लाश लेकर दिनारा आए और सीधे थाने ले गए।

थाने की टेबल पर रामवती की लाश रखकर लड़की पक्ष के परिवार पर मुकदमा दर्ज करने की जिद करने लगे थें,पुलिस ने इस मामले में युवती के परिजनो को जांच करने की बात कही थी।

महिला के शरीर और सर में चोट के निशान
ग्वालियर से पीएम रिपोर्ट आ जाने के बाद गुरुवार की रात पुलिस ने आरोपी धनंजय यादव, विक्की यादव, रीतेश यादव, भुल्ली यादय और अभिषेक यादव निवासी चंदावरा के खिलाफ अपराध क्रंमाक 329/19 आईपीसी की धारा 302,147,148,149 तहत मामला दर्ज कर लिया है। खबर लिखे जाने तक सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। 
G-W2F7VGPV5M