सिपाही ने टिकिट मांगने पर कटवा दिया बस का चालान, विवाद पर SP ने दिए जांच के आदेश | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। निजी यात्री बस का एक सिपाही ने यात्रा करने को लेकर सुभाषपुरा थाने पर एक हजार रुपए का चालान कटवा दिया। इस बात की भनक ट्रक ऑपरेटर एवं रिटायर्ड दरोगा को लगी तो वह साथियों के साथ थाने पहुंच गए।

यहां पुलिस वालों पर जमकर भड़कते दिखाई दिए। थाने पर मौजूद किसी ने वीडियो वायरल कर दिया है,एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं इस मामले में एसपी शिवपुरी ने मामले के जांच के आदेश दिए हैं।


जानकारी के मुताबिक पुलिस सेवा से रिटायर होकर एसआई रणवीर सिंह यादव बस संचालन का काम करते हैं। वे बस ऑपरेटर संघ शिवपुरी के अध्यक्ष हैं। सुभाषपुरा थाना परिसर में रणवीर सिंह पुलिस वालाें ने बहस करते नजर आए। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

हालांकि रणवीर सिंह का कहना है कि साथी बस ऑपरेटर मुकेश चौहान की बस में नीतू नामक सिपाही कोलारस से बैठा। बिना वर्दी के सिपाही से टिकिट के बारे में पूछा तो पहले ने उसने हां में जवाब दिया। कंडक्टर ने टिकिट दिखाने को कहा तो वह अपने पुलिसिया अंदाज में आ गया। बाद में शिवपुरी पहुंचने पर सिपाही ने टिकिट कटवा लिया।

फिर जैसे ही बस ग्वालियर की ओर रवाना हुई, बस को सुभाषपुरा थाने रुकवा लिया। यहां बस का एक हजार का चालान कटवा दिया। इसी दौरान हम लोग भी आरटीओ ऑफिस ग्वालियर मीटिंग के लिए ग्वालियर जा रहे थे। बस सुभाषपुरा थाने के पास रूकी देखकर मामले की जानकारी के लिए हम भी पहुंच गए।

जब बस के कागजात पूरे थे तो चालान किस बात का काटा गया। यादव का कहना है कि वे अपनी नोन स्टॉप बसें बीच में कहीं रोकेंगे। अपने पुराने अंदाज में यादव चुनौती पेश करते नजर आए और कहने लगे कि फांसी लगवा देना। हालांकि मामले में किसी भी पक्ष से कोई केस दर्ज नहीं हुआ है।

इस मामले का गरमा—गरम विडियो वायरल होने के बाद एसपी शिवपुरी के मामला संज्ञान में आया और उन्होने इस मामले के जांच के ओदश कर दिए हैं। 
G-W2F7VGPV5M