विधायक राठखेड़ा के समधी की हत्या के प्रयास के आरोपी गिरफ़्तार | bairad news

शिवपुरी।जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र में बीते 29 नवंबर पोहरी विधायक सुरेश राठखेड़ा के समधी जगदीश धाकड़ पुत्र हरगोविंद धाकड़ निवासी गोबरा पर जानलेवा हमला के आरोपियों को आज पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

बैराड़ थाने में घायल अवस्था में जगदीश गोवरा ने रिपोर्ट किया कि दिन के करीब 1:00 बजे में ठाकुर बाबा चबूतरा पर चौपड़ खेल रहा था तभी पुरानी  रंजिश पर से बैराड़ गांव के अतर सिंह रावत, अमर सिंह रावत, दंगल रावत ,धीरू रावत ,अमर सिंह यादव, दर्शन गोस्वामी ,धीरू रावत आदि ने एक राय होकर जान से मारने की नियत से  कुल्हाड़ी लाठी गडासी आदि से हमला किया।

जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। इस मामले की शिकायत पर सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 307 323 147 148 149 भादवि के तहत मामला कायम कर विवेचना में लिया। जिसपर से आज थाना प्रभारी बैराड़ शिव नाथ सिंह सिकरवार को मुखविर सूचना प्राप्त हुई के नई अनाज मंडी के पास आरोपी अतर सिंह अमर सिंह यादव हाकिम रावत धीरा रावत दंगल रावत दर्शन गोस्वामी कहीं जाने की फिराक में बैठे हुए हैं।

उपरोक्त मुखविर की सूचना पर थाना प्रभारी मैं फोर्स से रवाना होकर मुखविर के बताए स्थान पर दबिश दी जहां आरोपी पुलिस को  देखकर भागने को हुए जिन्हें  फोर्स की मदद से  घेरकर कर पकड़ा सभी से पूछताछ की तो जुर्म स्वीकार किया बाद आरोपी गणों से घटना पर आलाजरब को जप्त किया जब तक गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहाँ माननीय न्यायालय ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया।