खबर का असर: शीत लहर के चलते सभी स्कूलों की 2 जनवरी तक छुट्टी घोषित

शिवपुरी। आज फिर शिवपुरी समाचार डॉट कॉम की खबर का बडा असर हुआ है। आज ही कलेक्टर अनुग्रहा पी को शिवपुरी समाचार डॉट कॉम द्धारा खुला खत: कलेक्टर मेडम! पारा 3 डिग्री पर पहुंचा,अब तो मासूमों की छुट्टी घोषित कर दो नामक शीर्षक से खबर प्रकाशित की थी। इस खबर के प्रकाशन के बाद अब जिला शिक्षा अधिकारी ने कलेेक्टर अनुग्रह पी के आदेश पर जिले के समस्त स्कूलों की 31/12/2019 से 02/ 01/ 2020 तक की छुट्टी घोषित कर दी है।

शिवपुरी समाचार डॉट कॉम द्धारा प्रकाशित किया कि शहर में इन दिनों शीत लहर का प्रकोप चल रहा है। परंतु मासूम इस शीत लहर में स्कूल जाने को बेबस है। जिसके चलते माननीय स्कूली बच्चों की और देखते हुए छुट्टी घोषित करे। इस खबर के प्रकाशन के  बाद आज जिला शिक्षा अधिकारी अजय कटियार ने कलेक्टर अनुग्रह पी के आदेश पर समस्त एमपी बोंर्ड,सीबीएसई,आईसीएई,शासकीय एवं अशासकीय स्कूलो में आगामी 31 दिसंबर से 2 जनवरी तक अवकाश घोषित कर दिया है।

यह आदेश नर्सरी से कक्षा 8 तक के छात्रों के लिए है। इसके साथ ही कक्षा 8 से 12 तक के छात्रों की कक्षाओं के समय में परिवर्तन करते हुए अब प्रात: 9 बजे के बजाए अब स्कूल 10:30 से 4:30 तक संचालित होगे। इस दौरान स्कूल के शिक्षकों को स्कूल में उपस्थिति रहकर अपना कार्यालीन काम करना होगा।