दुकान का ताला तोडक़र 16 बोरियां सोयाबीन चोरी कर ले गए चोर

Bhopal Samachar
शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र के महार्षि स्कूल के सामने पोहरी रोड़ पर स्थित एक गल्ले की दुकान का ताला तोडक़र अज्ञात चोर 20 हजार रूपए कीमत की 16 बोरी सोयाबीन चोरी कर ले गए। जिसकी जानकारी कल सुबह दुकान मालिक को उस समय लगी जब वह दुकान खोलने पहुंचा।

जहां दुकान का ताला टूटा हुआ पड़ा था और दुकान में रखी सोयाबीन की बोरियां गायब थी। पुलिस ने इस मामले में पीडि़त गल्ला व्यापारी की रिपोर्ट पर से अज्ञात चोर के खिलाफ भादवि की धारा 457, 380 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार मुकेश पुत्र प्रकाशचंद्र राठौर निवासी सेंटचाल्र्स स्कूल के सामने पोहरी रोड़ महार्षि स्कूल के सामने गल्ले की दुकान संचालित करता है।

बीते रोज मुकेश प्रतिदिन की तरह अपनी दुकान बंद कर रात्रि में घर चला गया था। लेकिन कल सुबह जब वह दुकान खोलने पहुंचा तो दुकान का ताला टूटा हुआ पड़ा था। जिसे देखकर वह समझ गया कि कोई चोर उसकी दुकान में घुसा था।

उसने तुरंत ही दुकान की शटर खोली और दुकान में रखे सामान को चैक किया ता वहां रखी सोयाबीन की 16 बोरियां गायब थी। जिसकी जानकारी उसने तुरंत ही पुलिस को दी। सूचना पाकर तुरंत ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन करने के बाद पीडि़त व्यापारी की रिपोर्ट पर से प्रकरण कायम कर लिया। 
G-W2F7VGPV5M