चार माह से मंगलम लॉज में किराए से रहा रहे युवक की कमरे में लटकती मिली लाश | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। वनस्थली होटल के  पीछे स्थित मंगलम लॉज में आज सुबह एक यात्री की लाश उसके कमरे में फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोडक़र कमरे में प्रवेश किया। बताया जाता है कि मृतक पिछले  चार माह से उक्त होटल में किराए से कमरा लेकर रह रहा था और कल वह होटल में आया था जहां उसने रात्रि में खाना भी खाया जिसके बर्तन कमरे मेंं पुलिस को मिले हैं पुलिस ने उक्त मामले में जांच शुरू कर दी है। वहीं मृतक के शव को पीएम के लिए भिजवा दिया है।

जानकारी के अनुसार राजस्थान के बारां जिले के ग्राम मझोला में रहने वाला केशव नारायण पुत्र ठाकुरलाल खाण्डे उम्र 55 वर्ष पिछले 4 माह से होटल मंगलम में एक कमरा लेकर किराए से रह रहा था। होटल मालिक अदम जैन का कहना है कि वह पिछले पांच वर्षों से अपने घर पर भी नहीं गया हुआ था। इसकी जानकारी उसे मौके पर पहुंचे कोतवाली टीआई बादाम सिंह यादव द्वारा मृतक के परिजनों से हुई बातचीत से लगी।

श्री जैन का कहना है कि वह शिवपुरी में जमीन के व्यापार से जुड़ा था और उसका विवाह भी नहीं हुआ है। वह अकेला ही होटल के कमरे में रहता था। बुधवार की रात करीब 8 बजे वह होटल आया और उसने अपने कमरे में खाना भी खाया और आज सुबह करीब 7 बजे होटल के कर्मचारी रामू ने उसे जानकारी दी कि केशव नारायण अपने कमरे में फांसी पर लटका हुआ है।

जिसकी सूचना मिलते ही वह होटल में पहुंचे और तुरंत ही कोतवाली पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा और कमरे में अंदर प्रवेश किया। बाद में मृतक का शव फांसी के फंदे से उतारकर उसकी तलाश ली। जिसके पास उसके कई दस्तावेज मिले हैं वहीं पुलिस ने मृतक के परिवारजनों से भी संपर्क साधा है जो जानकारी मिलते ही शिवपुरी के लिए रवाना हो गए। 
G-W2F7VGPV5M