बेबू खांन के हत्याकाड के मामले में शाहरुख पर संदेह, प्रेम प्रसंग और लूट को लेकर पुलिस कर रही है पूछताछ | Shivpuri News

शिवपुरी। सोमवार को मीट मार्केट में नाले के पास बेबू की सिर कुचली लाश मिलने के मामले में पुलिस ने एक संदेही शाहरूख खान निवासी मीट मार्केट नाले के पास शिवपुरी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ शुरू कर दी है। फिजीकल टीआई सुनील खेमरिया का कहना है कि उन्हें आशंका है कि संदेही ने लूट के उद्देश्य या किसी युवती से प्रेम प्रसंग को लेकर बेबू को मौत के घाट उतारा है। इन दोनों बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी गई है।

ज्ञात हो कि कल सुबह बेबू पुद्ध खुर्रम खान उम्र 20 वर्ष की लाश नाले के किनारे पड़ी हुई मिली थी जिसका चेहरा बुरी तरह क्षतिग्रस्त था और जिस जगह पर वह पड़ा हुआ था वह जगह खून से लाल हो गई थी साथ ही पास में ही स्थित दीवार पर भी खून के धब्बे लगे थे जिससे ऐसा प्रतीत हो रहा था कि हत्यारोपी ने बेबू का चेहरा दीवार में मार मारकर क्षतिग्रस्त किया था और उसे मौत के घाट उतार दिया था।

इस मामले में पुलिस ने कल घटना के बाद कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। जिनमें से एक संदिग्ध शाहरूख खान को पुलिस ने अपने पास रखा और शेष को छोड़ दिया था। जिसकी बातों से पुलिस को उस पर हत्या में शामिल होने की आशंका प्रबल हो गई और उसके खिलाफ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया।

हालांकि संदेही ने हत्या से संबंधित कोई भी बयान पुलिस को नहीं दिए हैं, लेकिन पूछताछ में पुलिस को यह आशंका जरूर है कि हत्या संदेही द्वारा की गई है और पुलिस उससे हत्या के कारणों को लेकर पूछताछ में जुटी हुई है। पुलिस को संदेह है कि यह हत्या या तो लूट के उद्देश्य से की गई है, क्योंकि मृतक ने एक दिन पहले ही मोबाइल खरीदा था जो मृतक के पास नहीं था। साथ ही पुलिस ने इस ङ्क्षबंदु को भी अपनी जांच में शामिल किया है कि कहीं मृतक का किसी से कोई प्रेम प्रसंग तो नहीं था जो इस हत्या का कारण बना हो।