पिछोर में दो फाड़ नजर आई भाजपा, संगठन चुनाव की बैठक दो जगह रखी | Pichhore News

पिछोर। जिले में भारतीय जनता पार्टी द्वारा संगठन चुनाव के लिए बैठकें आयोजित की जा रहीं हैं। मंडल पिछोर में रविवार को दो-दो जगह बैठकें आयोजित की गई। जिला निर्वाचन अधिकारी और भाजपा पदाधिकारी इसे लेकर नाराज हुए और बाद में एक ही जगह सभी को ले जाकर बैठक आयोजित कराई।

जानकारी के मुताबिक जिला निर्वाचन अधिकारी जशवंत हाड़ा और भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी रविवार को संगठन चुनाव की बैठक लेने पिछोर पहुंचे। बीजासेन मंदिर सभागार में पहुंचने पर पता चला कि मंडल अध्यक्ष सुनील लोधी ने लोधी छात्रावास में बैठक के लिए कार्यकर्ताओं को बुलाया है।

जबकि बीजासेन मंदिर सभागार में पूर्व मंडल अध्यक्ष विकास पाठक के साथ कार्यकर्ता मौजूद थे। संगठन चुनाव की बैठक में दो जगह बैठकों को लेकर पार्टी नेता नाराज नजर आए।

हालांकि बाद में लोधी छात्रावास पर पहुंचकर बैठक आयोजित कराई गई। इस मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी का कहना है कि गलतफहमी हो गई थी। इस वजह से दो जगह बैठकें की सूचना जारी हो गई। हालांकि बैठक लोधी छात्रावास पर आयोजित हुई। भले ही बैठक हाे गई हो,लेकिन पिछोर में भाजपा नेताओं के बीच चल रहा मनमुटाव खुलकर सामने आ गया है।