शादी समारोह में शामिल होने जा रहे अग्रवाल समाज अध्यक्ष की कार दुर्घटना, गंभीर

कोलारस। खबर श्योपुर जिले से आ रही है। जहां बीते रोज एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे वैश्य समाज के युवकों की कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में कार में सबार अग्रबाल समाज कोलारस के अध्यक्ष सहित तीन लोग घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय श्योपुर में भर्ती कराया। जहां अग्रवाल समाज के अध्यक्ष की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे कोटा रैफर कर दिया है।

जानकारी के अनुसार कोलारस अग्रवाल समाज के अध्यक्ष डॉ राजकुमार गुप्ता कार्या बाले निवासी मानीपुरा अपने साथी रिषभ उर्फ बल्लू पुत्र राजमल जैन होटल फूलराज बाले,सुनील पुत्र बाबूलाल जैन निवासी बस स्टेण्ड और आदीश जैन के साथ अपनी कार से कोटा में एक शादी में सम्मलित होने जा रहे थे। तभी श्योपुर के पास हाईवे पर उनकी कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में कार में सबार चारों लोगों के यहां चोटे आई।

सभी घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय श्योपुर में भर्ती कराया गया। जहां अग्रवाल समाज के अध्यक्ष डॉ राजकुमार गुप्ता की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे कोटा रैफर कर दिया। जहां अब डॉ राजकुमार की हालात में सुधार बताया जा रहा है।