सरकारी प्लॉट पर कब्जे को लेकर विधायक राठखेडा के समधी जगदीश गोबरा पर प्राणघातक हमला | Bairad News

बैराड। खबर जिले के बैराड थाना क्षेत्र के बैराड कस्बे से आ रही है। जहां आज एक शासकीय प्लॉट पर कब्जे को लेकर आरोपीयों ने विधायक राठखेडा के समधी पर हमला बोल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल जगदीश गोवरा को उपचार के लिए बैराड स्वास्थय केन्द्र में भर्ती कराया गया। जहां उनकी गंभीर हालात को देखते हुए उन्हें जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया। जिला चिकित्सालय में उनकी गंभीर हालात को देखकर परिजन उन्हें प्रायवेट अस्पताल में लेकर चले गए।

जानकारी के अनुसार पूर्व मंडी अध्यक्ष जगदीश गोबरा पर पुरानी रंजिश को लेकर शुक्रवार की दोपहर उस समय कुछ लोगों ने प्राणघातक हमला कर दिया जब वह धौरिया रोड पर स्थित ठाकुर बाबा मंदिर पर चौसर खेल रहे थे। हमले में बुरी तरह से घायल जगदीश गोबरा ने बताया कि वह मंदिर पर चौसर खेल रहे थे।

तभी अतर सिंह रावत निवासी बैराड़ ने अचानक अपने चार-पांच साथियों के साथ लाठी लुहंगी से मेरे ऊपर हमला बोल दिया पूर्व मंडी अध्यक्ष जगदीश गोबरा की लाठी लुहंगी से बुरी तरह से मारपीट करने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

उसके बाद मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने घटना की सूचना पुलिस दी जिस पर से पुलिस की डायल100 गाड़ी मौके पर पहुंची और घायल जगदीश गोबरा को बैराड़ अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए शिवपुरी रेफर कर दिया।

पूर्व मंडी अध्यक्ष जगदीश गोबरा पोहरी विधायक सुरेश राठखेड़ा के समधी बताए जा रहे है। हमले की सूचना मिलने पर विधायक भी बैराड़ थाने पर पहुंचे और हमलावरों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग थाना प्रभारी से की बताया जा रहा है कि यह सारा विवाद धोरिया रोड पर स्थित एक सरकारी जमीन के प्लाट को लेकर हुआ है जिस पर आरोपित लोगों का कब्जा है।