खाद वितरण के दौरान दंपत्ति का हंगामा, पीओ मशीन तोड़ दी | Badarwas News

Bhopal Samachar
बदरवास। जिले के बदरवास के भण्डारण केंद्र पर खाद वितरण कर रहे मध्यप्रदेश राज्य संस्था वितरण संघ के क्षेत्रीय प्रबंधक लाखन पुत्र महावीर प्रसाद गर्ग निवासी कोलारस के साथ खाद लेने आए एक दंपत्ति ने अभद्रता कर दी और उन्हें खाद बांटने से रोककर वहां रखी पीओ मशीन तोड़ दी।

आरोपी पति पत्नि का कहना था कि उन्हें खाद दी जाए जिससे वह उसे ब्लैक में बेच सके, लेकिन क्षेत्रीय प्रबंधक ने आरोपीगणों को खाद देने से इंकार कर दिया। पुलिस ने इस मामले में फरियादी की रिपोर्ट पर से आरोपी दंपत्ति लल्लू परिहार और ममता परिहार निवासीगण बदरवास के खिलाफ भादवि की धारा 353, 294, 506, 186, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार आरोपी लल्लू परिहार और ममता परिहार कल शाम 5 बजे नगरपालिका कार्यालय के पीछे स्थित भण्डारण केंद्र पर पहुंचे जहां क्षेत्रीय प्रबंधक लाखन पुत्र महावीर प्रसाद गर्ग किसानों को खाद का वितरण कर रहे थे। उसी दौरान आरोपी लल्लू और ममता ने श्री गर्ग से कहा कि वह ब्लैक में खाद बेचना चाहते हैं इसके लिए उन्हें खाद दे दी जाए जिस पर श्री गर्ग ने खाद देने से इंकार कर दिया तो उक्त दोनों पति पत्नि गाली गलौच करने लगे और मारपीट करने पर आमदा हो गए।

दोनों ने वहां जमकर हंगामा किया और वहां रखी अंगूठा लगवाने वाली मशीन को उठाकर जमीन पर फेंक दिया जिससे वह मशीन टूट गई। जिससे खाद का वितरण रूक गया और किसान परेशान होते रहे। श्री गर्ग ने तुरंत ही घटना की जानकारी पुलिस को दी और थाने में पहुंचकर उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। 
G-W2F7VGPV5M