मानवता फिर शर्मसार: नदी में डूबने से दो सगे भाईयों की मौत, लाश पर कफन तक नहीं डाल पाया प्रशासन | Badarwas News

बदरवास। मानवता को शर्मसार करने बाली खबर जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के ग्राम बिजरौनी से आ रही है। जहां आज तालाब में भैंसों को पानी पिलाने गए दो सगे भाईयों की तालाब में डूब जाने से मौत हो गई। इस घटना की सूचना पर पूरे गांव में शोक का माहोल निर्मित हो गया। इस दौरान एक मानवता को शर्मसार करने का मामला प्रशासन की और से देखने को मिला कि इन लाशों को पीएम के लिए ले जाते समय प्रशासन खफन तक उपलब्ध नहीं करा सका।

जानकारी के अनुसार मनोज कुशवाह के दोनों बच्चे अपनी भैंसों को पानी पिलाने नदी में गए हुए थे। तभी भैंस पानी पीने के दौरान नदी के पानी में ही बैठ गई। जिन्हें से बाहर निकालने मनोज कुशवाह का बेटा अरविंद कुशवाह उम्र 10 साल पानी में उतरकर भैंसों को निकालने लग गया। परंतु पानी अधिक होने से वह पानी में डूबने लग गया। अपने बडे भाई को डूबता देख मनोज का ही छोटा बेटा छोटू कुशवाह उम्र 8 साल भी पानी में चला गया। जिससे दोनो पानी में डूब गए।

जब इस मामले की सूचना मासूमों के परिजनों को लगी तो वह तत्काल नदी पर पहुंचे। जब तक परिजन पहुंच पाते दोनों मासूमों ने दम तोड दिया। इस मामले की सूचना पर बदरवास थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों मासूमों की लाश को लेकर बदरवास उपस्वास्थ केन्द्र के पीएम हाउस पहुंची। इस दौरान जो तस्वीर सामने आई है वह मानवता को झकझौरने बाली है। प्रशासन इन दौनों मासूमों को खफन तक उपलब्ध नहीं करा पाई। जिसके चलते परिजन दोनों की लाशों को स्टेक्चर पर अर्धनग्न हालात में ही लेकर पहुंचे।