ADGP राजाबाबू सिंह ने ली परेड की सलामी,लगाया जनता दरवार

Bhopal Samachar

शिवपुरी। ग्वालियर संभाग के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक राजाबाबू सिंह तीन दिवसीय दौरे पर रविवार शाम शिवपुरी पहुंचे। निजी कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद सोमवार सुबह परेड की सलामी ली और वार्षिक निरीक्षण किया। साथ ही अध्यात्म के साथ साथ सामाजिक एवं पर्यावरण के प्रति रखते है विशेष रुचि के साथ। ही मानवीय संवेदनाओं के साथ आमजन के प्रति उचित व्यवहार रखने की बात कहीं,ताकि पुलिस के प्रति आमजन का विश्वास बड़ सके।

तदोपरांत पुलिस दरबार का आयोजन किया गया। जिसमें विभाग के अधिकारियों सहित कर्मचारियों ने अपनी-अपनी समस्या रखी। वही आरक्षक राजीव गौतम के द्वारा अपनी समस्या बताई गई कि कुछ बस संचालको द्वारा पुलिसकर्मियों के प्रति अनैतिक व्यवहार किया जाता है। जिस पर एडीजीपी राजाबाबू सिंह के द्वारा ऐसे बस संचालकों पर कठोर कार्यवाही के निर्देश दिए गए ,वहीं उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिस कर्मियों को इनाम भी दिया गया।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय का किया निरीक्षण
पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पहुंचकर एडीजीपी राजाबाबू सिंह ने बारीकी से पुलिस अधीक्षक कार्यालय में फाईलों के साथ-साथ कार्यालय में पदस्थ अधिकारियारी एवं कर्मचारियों भी चर्चा की साथ ही उनकी समस्याओं से भी अवगत कराया। जिसका निराकरण करने की बात कहीं। जिससे एडीजीपी राजाबाबू सिंह पूरी संतुष्ट नजर आए।

प्रेस वार्ता के दौरान मीडिया कर्मीयों को बांटी श्रीमद भागवत गीता
आज एडीजीपी राजाबाबू सिंह ने शिवपुरी मीडिया से परिचय स्थानीय पुलिस कंट्रोल रूम में किया। जिसमें सभी मीडियाकर्मीयों ने पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर उनसे सबाल किए। साथ ही मीडिया ने आईजी को शिवपुरी जिले की बास्तुस्थिति से अबगत कराया। इस दौरान एडीजीपी राजाबाबू सिंह जी ने मीडिया के साथियों को भागवत गीता की पुस्तक पढने और उसे अपने जीबन में उतारने की बात कही। उसके बाद उन्होने अपनी और से सभी मीडिया के साथियों को पुस्तक भेंट करने की इच्छा जाहिर की। जिसपर तत्काल पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने पुस्तकें मंगाकर मीडियाकर्मीयों को सप्रेम भेंट की। 
G-W2F7VGPV5M