गोटू जैन के बेटे की सगाई में चोर दुल्हन की हीरे की अंगूठी सहित 10 लाख के गिफ्ट चुरा ले गए

शिवपुरी। खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र के बडौदी के पास स्थिति पत्ते बालों के बेयर हाउस से आ रही है। जहां शहर की चर्चित शादी समारोह में चोरों ने अपना काम बखूबी करते हुए सुरक्षा गार्डो के होते हुए भी दुल्हन के गिफ्टों से भरा बैग चुराकर ले गए। इस मामले की भनक दुल्हन की मां को उस समय लगी जब उसने गिफ्ट का बेग देखा। इस मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार बीते रोज पूर्व जिलापंचायत अध्यक्ष जितेन्द्र जैन गोटू के बेटे की सगाई समारोह उन्होने अपने बडौदी स्थिति कोल्ड स्टोर से आयोजित किया। जिसमें शहर के लोगों सहित पूरे रिस्तेदार उपस्थिति थे। तभी स्टेज पर दुल्हन को मिलने बाले उपहारों को दुल्हन की मां अपने पास रखती जा रही थी। इस समय स्टेज पर दो सुरक्षा गार्ड भी मौजूद थे।

तभी अज्ञात चोरों ने दुल्हन के गिफ्टों को निशाना बनाते हुए सभी लिफाफे,एक हीरे की अंगूठी,दो सोने के हार सहित लगभग 8 लाख रूपए के लिफाफों से भरा बैग गायब कर दिया। इस मामले की भनक दुल्हन की मां को उस समय लगी जब उसे अपने पास रखा बैैग दिखाई नहीं दिया। तत्काल इस मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। थाना प्रभारी देहात ने बताया है कि इस सूचना पर हमारी पुलिस पहुंची थी। उसके बाद अब उनके परिजन समारोह की थकान की बजह से सो रहे है। उन्होंने शाम को आने की बात कही है। उनके आने के बाद ही क्लीयर होगा कि क्या चोरी हुआ है।