स्वाति लॉज में ठहरे यात्री का कमरे में रखा सामान व नगदी चोरी | Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। फिजीकल क्षेत्र के पुराना बस स्टैण्ड पर स्थित स्वाति लॉज में ठहरे एक  यात्री के कमरे में रूककर अज्ञात चोर वहां से कपड़ों से भरे  दो ट्रॉली बैग और 70 हजार रूपए नगद चोरी कर ले गए। घटना के  समय पीडि़त यात्री कमरे से बाहर निकलकर ठहल रहा था उसी समय यह घटना घटित हो गई।  पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ भादवि की धारा 454, 380 के तहत प्रकरण कायम कर लिया है।

जानकारी के अनुसार मोहम्मद दानिश पुत्र मुन्ना निवासी संभालेड़ा नीरापुर जिला मुजफ्फरनगर उत्तरप्रदेश बीते रोज शिवपुरी आया हुआ था। जहां उसने प्रायवेट बस स्टैण्ड पर स्थित स्वाति लॉज में ठहरने का निर्णय लिया और उसने लॉज का कमरा नम्बर 6 बुक करा लिया जिसमें उसने अपना सामान रखा और इसके बाद उसने रूम का दरवाजा लगाकर बाहर गली में ठहलने लगा।

इसी दौरान कोई अज्ञात चोर चोरी छुपे उस कमरे में घुस गया जहां से चोर दो ट्रॉली बैग ले गया जिसमें उसके कपड़े व 70 हजार रूपए रखे हुए थे। कुछ समय बाद वह कमरे में पहुंचा तो उसका सामान गायब था। तुरंत ही उसने लॉज प्रबंधन से चोरी की शिकायत की, लेकिन प्रबंधन ने अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लिया।

लॉज में नहीं थे सीसीटीव्ही  कैमरे

लॉज में ठहरे यात्री मोहम्मद दानिश का सामान चोरी होने के बाद उसने लॉज  प्रबंधन से शिकायत की और लॉज में लगे सीसीटीव्ही कैमरे दिखाने के लिए कहा तो लॉज के मैनेजर ने उससे कहा कि वहां सीसीटीव्ही कैमरे नहीं है। इसी  बात को लेकर दोनों में तू-तू मैं-मैं हुई और बाद में पीडि़त यात्री ने पुलिस को मौके पर बुला लिया।
G-W2F7VGPV5M