एक माह बाद भी अनसुलझी है मनोज पाल की हत्या की गुत्थी, समाज ने सौंपा ज्ञापन | Shivpuri News

शिवपुरी। जिले के सतनवाड़ा थाना अंतर्गत कांकर तालाब के पास एक माह पूर्व की गई युवक मनोज पाल की हत्या  की गुत्थी अभी भी अनसुलझी बनी हुई है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ 302 की कायमी तो कर ली है मगर कायमी दिनांक से आज तक इस मामले में अभी आरोपियांे का खुलासा नहीं किया गया। इस मामले को लेकर आज पाल बघेल समाज का एक प्रतिनिधि मण्डल पुलिस अधीक्षक शिवपुरी राजेश सिंह चंदेल से मिला और हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा करने की मांग की।

इस दौरान पाल बघेल समाज के जिलाध्यक्ष एडव्होकेट रामस्वरूप बघेल ने पुलिस अधीक्षक को बताया कि समाज के युवक मनोज पुत्र रामचरण पाल की हत्या हुए 1 माह बीत गया मगर पुलिस ने अभी तक इस मामले में आरोपी गिरफ्तार नहीं किए हैं। श्री बघेल ने पुलिस पर राजनैतिक दबाव में काम करने का आरोप भी लगाया। समाज के प्रतिनिधि मण्डल ने बताया कि पुलिस को मृतक के परिजनों ने हत्या दिनांक को मनोज पाल के साथ मौजूद लोगों का सुराग भी दे दिया है मगर आज तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है।

पाल बघेल समाज के प्रतिनिधि मण्डल को पुलिस अधीक्षक ने आश्वस्त किया कि जल्द ही इस मामले का पटाक्षेप पुलिस द्वारा कर लिया जाएगा। इस ज्ञापन के दौरान जिलाध्यक्ष एडव्होकेट रामस्वरूप बघेल के अलावा, तोरन सिंह पाल, श्रीलाल बघेल, नीरज पाल, अमरसिंह पाल परसादी पाल, प्रकाश पाल, होतम सिंह बघेल, दीपक पाल, मोहर सिंह बघेल, धर्मवीर पाल, रवि पाल, राजेेन्द्र पाल, जवाहर सिंह, मनीराम पाल, शशि पाल, रघुवीर पाल, नेपाल सिंह बघेल आदि मौजूद थे।